CRIME NEWS: खेल रहे थे जुआ, पुलिस ने मार दिया रेड, नौ लोग हुए गिरफ्तार, हो गयी प्राथमिकी दर्ज

CRIME NEWS: खेल रहे थे जुआ, पुलिस ने मार दिया रेड, नौ लोग हुए गिरफ्तार, हो गयी प्राथमिकी दर्ज

शेखपुरा: जिले की बरबीघा पुलिस ने नगर परिषद क्षेत्र के सामाचक मोहल्ले में गुप्त सूचना के आधार पर शुक्रवार दोपहर जुए के अड्डे पर छापेमारी कर नौ लोगों को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार लोगों में शेरपर ग्राम निवासी विवेक कुमार उर्फ मान सिंह, मिशन चौक निवासी अमित कुमार, कोयरीबीघा निवासी नितेश कुमार, नारायणपुर मोहल्ला निवासी संतोष चौधरी, शांति नगर मोहल्ला निवासी निरंजन कुमार, सामाचक मोहल्ला निवासी धीरज कुमार और नीरज कुमार, पटना जिला के घोसवारी थाना अंतर्गत कैमरा गांव निवासी देवांशु राज तथा नालंदा जिला के सारे थाना क्षेत्र अंतर्गत खेतलरपुरा गांव निवासी कृष्णा कुमार शामिल हैं। 

पुलिस ने मौके से तीस पैकेट तास समेत 62 हजार रुपये नगद व अन्य मोबाइल भी जब्त किया था। सभी गिरफ्तार लोगों को मिशन ओपी थाना के सुपुर्द किया गया था जहां से कृष्णा कुमार को कई घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलने के बाद देर रात्रि पुलिस ने छोड़ दिया जबकि आठ लोगों पर प्राथमिकी दर्ज किया गया है। कृष्णा कुमार के छोड़े जाने पर पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा ने बताया कि वह लड़का जिस मकान में जुआ हो रहा था, उसके मालिक से पैसा लेने गया था। उसे गलतफहमी में गिरफ्तार कर लिया गया था। 

हालांकि सूत्रों की माने तो मकान मालिक बरबीघा में नहीं रहता है। शनिवार की सुबह जमानत की धारा लगाकर अन्य सभी आरोपियों को भी थाने से ही जमानत दे दी गई। पुलिस की इस कार्रवाई के बाद लोगों ने स्थानीय पुलिस से लेकर पुलिस कप्तान के कार्यशैली पर सवाल खड़े करने शुरू कर दिए हैं। हालांकि इस संबंध में एएसआई मनोज कुमार ने बताया कि सभी को कानून के तहत छोड़ा गया है किसी प्रकार की कोई लापरवाही नहीं बरती गई है।

Find Us on Facebook

Trending News