बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CRIME NEWS: जर्जर घर में बना रहे थे अवैध संबंध, तभी हुआ कुछ ऐसा कि मच गया हड़कंप, एक की तो मौके पर ही हो गयी मौत, जाने पूरी खबर

CRIME NEWS: जर्जर घर में बना रहे थे अवैध संबंध, तभी हुआ कुछ ऐसा कि मच गया हड़कंप, एक की तो मौके पर ही हो गयी मौत, जाने पूरी खबर

गढ़वा: जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आयी है। खबर के अनुसार मेराल थाना क्षेत्र के करकोमा गांव में अवैध संबंध बनाने के दौरान ही युगल जोडी पर घर की छत टूटकर गिर गयी, जिससे प्रेमी की मौत हो गयी और प्रेमिका गंभीर रूप से घायल हो गयी, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार मेराल थाना क्षेत्र के ही सिरहे गांव की एक युवती करकोमा गांव में हो रही एक शादी में शामिल होने आयी थी। शुक्रवार की रात जब युवती के रिश्तेदार के बेटे की बारात चली गयी जब युवती ने मौका देखकर सिरहे गांव के ही अपने प्रेमी को घर बुला लिया। इसके बाद दोनों रिश्तेदार के घर से थोड़ी दूर पर स्थित बिजली सब स्टेशन के बगल में एक जर्जर खपरैल घर में चले गए और अवैध संबंध बनाने लगे। इसी दौरान लगातार हो रही बारिश से जर्जर घर की दीवार भरभरा कर गिर गई। जिसमें दबकर प्रेमी सुरेंद्र मेहता उर्फ बाबूराम की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि प्रेमिका के दोनों पैर टूट गये। खबर के अनुसार मृतक प्रेमी तीन बच्चों का पिता है, जबकि प्रेमिका को उसके पति ने छोड़ दिया है।

ग्रामीणों ने निकाला बाहर

घटना के बाद युवती की चीख पुकार सुनकर ग्रामीण वहां पहुंचे और उसे मलबे से बाहर निकाला। घटना की सूचना मिलने पर मेराल थाना प्रभारी अजीत कुमार ने तत्काल गश्ती दल को मौके पर भेजा और प्रेमिका को रिश्तेदार के घर में पहुंचाया। इसके बाद पुलिस ने मलबे को हटाकर प्रेमी के शव को निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जबकि प्रेमिका को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया।

Suggested News