CRIME NEWS: घरवाली और बाहरवाली के चक्कर में नरक हो गयी जिंदगी, दिल लगाने का हुआ ऐसा अंजाम कि अब चले गये जेल, जाने पूरी खबर

CRIME NEWS: घरवाली और बाहरवाली के चक्कर में नरक हो गयी जिंदगी, दिल लगाने का हुआ ऐसा अंजाम कि अब चले गये जेल, जाने पूरी खबर

मुजफ्फरपुर: आमतौर पर फिल्मों में यह देखने को ही मिलता है, जब घरवाली होती है तो दिल बाहर वाली के साथ लग जाता है। हालांकि परिणाम बुरा ही होता है। कुछ ऐसा ही हुआ एक युवक के साथ, जिसने शादीशुदा होने के बाद भी बाहरवाली से दिल लगा लिया और अब इस कृत्य का अंजाम ऐसा कि जनाब जेल पहुंच गये।

मिली खबर के अनुसार जिले के कथैया थाने के मठवा गांव के निवासी देवानंद कुमार दास ने पहले से शादीशुदा होने के बाद भी बाहरवाली को दिल दे दिया। प्यार इस कदर चढा कि बिना घरवालों को सूचना दिये उनको बाहरवाली के साथ शादी करनी पडी। दरअसल पार्ट टाइम मुहब्बत शादी तक पहुंच गयी। शादी करने के बाद वो अपने बाहरवाली पत्नी को घर लेकर लेकिन घर में उनके द्वारा उठाये गये इस कदम से कोहराम मच गया। 

पत्नी को उठाया हाथ तो पहुंच गयी थाने

दरअसल शादी के बाद बाहरवाली को जब देवानंद घर लेकर आया तो घर में कलह होने लगी। शादी के बाद वह दूसरी पत्नी को भी घर में ही रखता था। खबर के अनुसार देवानंद पहली पत्नी के साथ मारपीट ही नहीं, बल्कि उसे प्रताडि़त भी करता था। इतना ही नहीं, परवरिश के लिए पैसे देने से भी मना कर दिया। कुछ ही दिन पहले उसने पहली पत्नी की निर्ममता से पिटाई भी कर दी। जिसके बाद पहनी पत्नी ने इसकी लिखित शिकायत कथैया थाने में की। तब पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया।

Find Us on Facebook

Trending News