CRIME NEWS: नाबालिक के साथ दुष्कर्म, आरोपी फरार, पीड़ित परिवार ने दर्ज कराया मामला, पुलिस जांच में जुटी

CRIME NEWS: नाबालिक के साथ दुष्कर्म, आरोपी फरार, पीड़ित परिवार ने दर्ज कराया मामला, पुलिस जांच में जुटी

नवादा: जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र के नक्सल प्रभावित एक गांव में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आयी है। खबर के अनुसार आरोपी फरार बताया जा रहा है। पीड़ित परिवार ने थाने में आवेदन देकर कार्रवाई की गुहार लगायी है। 

मिली खबर के अनुसार नाबालिग के साथ गत एक जुलाई को दुष्कर्म किया गया। जिसके बाद परिवार ने शुक्रवार को थाने में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है। खबर के अनुसार आरोपित बिपिन यादव नामक युवक ने चाकू के बल पर वारदात को अंजाम दिया है। 

पीड़ित ने इस मामले की जानकारी जब अपने परिवार वालों की दी तब परिवार वालों ने विपिन यादव के घर जाकर विरोध किया, जिस पर विपिन के घर वालों ने ही पीड़ित परिवार को धमकी दे डाली। आरोपी युवक के पिता विशो यादव एवं माता सुनैना देवी द्वारा भी पीड़ित लड़की के साथ अभद्र व्यवहार किया व मारपीट करने का प्रयास किया गया। घटना के बाद पुलिस ने पीड़ित के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है। 

कौआकोल थानाध्यक्ष कुमार राजीव रंजन सिंह ने बताया कि दुष्कर्म की घटना की प्राथमिकी पॉस्को सहित अन्य सम्बंधित धारा के तहत दर्ज कर ली गई है एवं आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पीड़ित लड़की का मेडिकल जांच एवं कोर्ट में 164 के तहत बयान दर्ज करवाया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News