CRIME NEWS: मुंगेर पुलिस का भागलपुर में मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन, बडी संख्या में जिंदा कारतूस व हथियार बरामद

CRIME NEWS: मुंगेर पुलिस का भागलपुर में मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन, बडी संख्या में जिंदा कारतूस व हथियार बरामद

मुंगेर:  मुंगेर पुलिस की टीम ने भागलपुर जिले के घोघा थाना क्षेत्र में पन्नुचक गांव में भागलपुर पुलिस के सहयोग से छापेमारी कर एक मिनीगन फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। दरअसल पुलिस ने यह कार्रवाई दो हथियार तस्करों की निशानदेही पर की, जिनको बरियारपुर थाना पुलिस एवं जिला आसूचना इकाई की संयुक्त कार्रवाई में बादशाही पुल बरियारपुर के समीप से गिरफ्तार किया। 

निशानदेही के बाद मुंगेर पुलिस की टीम ने भागलपुर जिले के घोघा थाना क्षेत्र में पन्नुचक गांव में मिनीगन फैक्टरी का भंडाफोड़ किया। जहां से पुलिस ने दो बंदूक, एक देसी कट्टा, 69 बंदूक का जिंदा कारतूस सहित हथियार बनाने का सामान बरामद किया. अग्नेयास्त्र बरामदगी और मिनीगन फैक्टरी को लेकर बरियारपुर एवं घोघा थाना में अलग-अलग प्राथमकी दर्ज की गयी है। एसपी की तरफ से दी गयी सूचना के अनुसार गुप्त सूचना मिली थी कि भागलपुर की ओर से बरियारपुर के रास्ते हथियारों का खेप लेकर दो हथियार तस्कर मुंगेर आ रहे हैं, जिसके बाद पुलिस ने बादशाही पुल के पास एक मोटर साइकिल को रोक की तलाशी ली। जिससे दो पिस्टल, चार मैगजीन एवं चार जिंदा कारतूस बरामद हुए। 

पुलिस ने मोटर साइकिल को जब्त करते हुए भागलपुर जिले के घोघा थाना क्षेत्र के पन्नुचक गांव निवासी चंद्रदेव मंडल के पुत्र मिथलेश मंडल एवं भागलपुर जिले के ही अकबरनगर थाना क्षेत्र के अकबर नगर निवासी मो. कमरे आलम के पुत्र मो. महताब को गिरफ्तार किया। पूछताछ में मिथलेश मंडल ने बताया कि वह अपने घर पर अवैध हथियार का निर्माण करता है। जिसके बाद मुंगेर पुलिस टीम ने भागलपुर के घोघा थाना पुलिस के सहयोग से पन्नुचक स्थित उसके घर पर छापेमारी की और मिनीगन फैक्टरी का उद‍्भेदन कर हथियार बनाने का उपकरण बरामद किया। 



Find Us on Facebook

Trending News