CRIME NEWS: आरपीएफ व जीआरपी ने झपट्टा मार मोबाइल चोर को पकड़ा, दूसरा चेन पुलिंग कर हुआ फरार

CRIME NEWS: आरपीएफ व जीआरपी ने झपट्टा मार मोबाइल चोर को पकड़ा, दूसरा चेन पुलिंग कर हुआ फरार

बगहा: आरपीएफ और जीआरपी की टीम ने अवध एक्सप्रेस से झपट्टा मार कर मोबाइल चोरी कर के भाग रहे एक चोर को गिरफ्तार किया है, जबकि दूसरा चोर चेन पुलिंग कर मौके से फरार हो गया। मिली खबर के अनुसार नरकटियागंज गोरखपुर रेलखंड के बगहा स्टेशन गेट संख्या 50 पर चोरों ने एक यात्री के हाथ में डंडा मार दिया, जिससे उसका मोबाइल गिर गया। मोबाइल गिरने के बाद एक चोर चेन पुल कर के नीचे उतर गया, जबकि दूसरे को यात्रियों ने दौड़ा  लिया। 

इसके बाद मौके पर पहुंची आरपीएफ की टीम ने चोर को दौड़ा कर पकड़ लिया, हालांकि एक अन्य फरार होने में सफल रहा। पकड़े गये चोर विशाल कुमार ने बताया कि वो चलती ट्रेन में इसी प्रकार घटना को अंजाम देते हैं, जिसमें उसके साथी भी शामिल होते हैं। पीड़ित यात्री मुजफ्फरपुर के कतरा निवासी खुश्तर रजा ने बताया कि झपट्टामार गिरोह ने उनकी हाथ पर प्रहार किया, जिससे उनका मोबाइल गिर गया। आरपीएफ के एसआई गोविंद सिंह ने बताया कि चोर के पास से एक मोबाइल रेडमी नोट 5 प्रो बरामद किया गया है। जो यात्री का है। 

चोर विशाल पर चेन पुलिंग का एक मामला दर्ज करते हुए धारा 141 के कार्रवाई की जा रही है। मौके पर उपस्थित जीआरपी के एएसआई कृत्यानंद झा ने बताया कि विशाल बगहा नगर के कैलाश नगर वार्ड नंबर 6 के निवासी है। उसी मोहल्ले के उसके दूसरे सहयोगी दीपक की तलाश की जा रही है। वह मौके से फरार होने में सफल रहा था। मोबाइल संबंधित यात्री को देने के संबंध में कानूनी प्रक्रिया करते हुए चोर पर मामला दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News