CRIME NEWS: शर्मानाक: दो साल नर्क जैसा वक्त, छह युवक और एक युवती से लगातार रेप, दो साल बाद सामने आया शर्मनाक वीडियो, मामला हुआ दर्ज

CRIME NEWS: शर्मानाक: दो साल नर्क जैसा वक्त, छह युवक और एक युवती से लगातार रेप, दो साल बाद सामने आया शर्मनाक वीडियो, मामला हुआ दर्ज

गोपालगंज: जिले के कटेया थाना क्षेत्र से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जो भी सुन रहा है, वह शर्म से अपनी आंखे नीचे कर ले रहा है। दरअसल यहां एक युवती से गांव के ही छह युवक पिछले दो सालों से दुष्कर्म कर रहे थे। वह धमकी देकर युवती को बुलाते थे और हवस पूरी करते थे। अब मामला सामने आने के बाद युवती ने इन सभी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है।

मिली खबर के अनुसार प्राथमिकी में युवती ने बताया है कि करीब दो साल पहले वह अपने घर के बाहर बैठी थी, तभी वहां अभिषेक शर्मा नाम का एक युवक वहां आया और युवती का मुंह बंद करके जबरन उसे पास के एक विद्यालय में ले गया, जहां पहले से ही चार युवक मौजूद थे। इसके बाद सभी पांचों युवकों ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान युवकों ने रेप का वीडियो भी बना लिया। युवती ने बताया कि इन युवकों ने वीडियो को इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देकर उसे बुलाते थे और अपनी गंदी हवस को पूरी करते थे। इसी बीच इन युवकों में से ही किसी ने इस गंदी हरकत का वीडियो वायरल कर दिया।

वीडियो वायरल होने के बाद युवती ने इसकी जानकारी अपने पिता को दी और थाने में जाकर पुलिस को बयान दिया। युवती के बयान पर अभिषेक शर्मा, नीतेश दुबे, दीपू दुबे, लालजी शर्मा व लालू ठाकुर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। पुलिस मामले में आगे तहकीकात में जुट गयी है।

Find Us on Facebook

Trending News