CRIME NEWS: घर से अक्सर भाग जाती थी छोटी बहन, फिर बड़ी बहन ने आंख में मिर्च पावडर डाल कर कर दिया ऐसा काम, जाने पूरी खबर

CRIME NEWS: घर से अक्सर भाग जाती थी छोटी बहन, फिर बड़ी बहन ने आंख में मिर्च पावडर डाल कर कर दिया ऐसा काम, जाने पूरी खबर

बेगूसराय: जिले में एक अनोखी घटना सामने आयी है। जिसमें नाराज बड़ी बहन ने छोटी बहन की इतनी पिटाई की कि उसकी जान चली गयी। घटना सिंघौल ओपी की बतायी जा रही है।

मिली खबर के अनुसार छोटी बहन 18 साल की शालिनी कुमारी अपने घर से अक्सर भाग जाया करती थी। इस तरह का कदम उठाने के लिए बड़ी बहन प्रीति उसे रोकती थी, फिर भी शालिनी नहीं मानती थी। बुधवार देर रात दोनों बहनों में इसी बात पर कहासुनी हो गयी। जिसके बाद बड़ी बहन ने छोटी बहन को पेड़ से बांध दिया और डंडे से उसकी पिटाइ करने लगी। बड़ी बहन ने छोटी बहन की आंखों में मिर्च का पाउडर भी डाल दिया और तबतक पिटती रही, जब तक छोटी बहन ने दम न तोड़ दिया।

शव देखने के बाद मचा हडकंप

इधर गुरुवार सुबह जब पेड़ में बंधी लड़की की लाश को पड़ोसियों ने देखा तो पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी और लोगों की भीड़ लग गई। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं ग्रामीणों का भी कहना है कि शालिनी अक्सर अपने घर से गायब रहा करती थी। इसी वजह से उसके घरवाले उससे नाराज रहते थे। पहले भी कई बार घरवालों ने शालिनी के घर से भाग जाने के कारण उसके साथ मारपीट की थी। 

पूरे मामले में सिंघौल ओपी प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि मृतका की मां रीना देवी ने अपनी बड़ी बेटी के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है। मृतिका का पीट-पीट कर हत्या की गयी है। पुलिस ने आरोपी प्रीति कुमारी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।



Find Us on Facebook

Trending News