बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में क्राइम बेलगाम : लगातार हत्याओं के बाद अब नाबालिग किशोरी से गैंगरेप, तीन दरिंदों ने सुनसान इलाके में ले जाकर किया गंदा काम

वैशाली में क्राइम बेलगाम : लगातार हत्याओं के बाद अब नाबालिग किशोरी से गैंगरेप, तीन दरिंदों ने सुनसान इलाके में ले जाकर किया गंदा काम

HAJIPUR : महुआ थाना क्षेत्र में 14 वर्षीय नाबालिग किशोरी के साथ तीन दरिंदों ने बारी बारी से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। नाबालिग लड़की घर से शौच के लिए निकली थी। तभी तीन दरिंदो ने उसे पकड़ लिया और मुंह दबाकर नाव से नदी उस पार सुनसान इलाके में ले जाकर बारी बारी से दुष्कर्म किया है। घटना बीते सोमवार की देर रात की है। 

इस संबंध में नाबालिग लड़की की मां ने महुआ थाना में तीन आरोपी के खिलाफ प्राथमिक दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी में कृष्णा कुमार पिता अरुण कुमार गिरी, संजीत कुमार पिता अरविंद सिंह, रौशन कुमार पिता तौखी सहनी पर आरोप लगाया है। तीनों आरोपी महुआ थाना क्षेत्र का ही रहने वाला बताया गया है। 

पीड़ित की मां ने कहा कि मेरी पुत्री बीते सोमवार को करीब 9 बजे शौच के लिए घर से निकली थी लेकिन घर नही लौटी थी तब उसे लोग खोजबीन कर रहे थे। उसका कोई पता नहीं चला था। लेकिन मेरी लड़की 11 बजे घर लौटी तो घर आते बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी थी। तभी लोग उसे संभाला और पूछा तो बताया कि तीन लड़कों ने उसे मुंह दबाकर नदी के उस पार ले गया था और गलत किया है। 

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी

इस संबंध में महुआ एसडीपीओ सुरभि सुमन ने बताया कि महुआ थाना में दुष्कर्म का प्रयास करने का मामला दर्ज किया गया है। तीन लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी  दर्ज की गई है पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। फिलहाल, पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Suggested News