CRIME UNCONTROLLED : अपराधियों का बोलबाला गोलियों की बौछार कर ठेकेदार की हत्या, दो दर्जन से ज्यादा की संख्या में पहुंचे थे अपराधी

CRIME UNCONTROLLED : अपराधियों का बोलबाला गोलियों की बौछार कर ठेकेदार की हत्या, दो दर्जन से ज्यादा की संख्या में पहुंचे थे अपराधी

BEGUSARAI :-  बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों का लगातार तांडव जारी है इससे जहां लोगों में काफी दहशत का माहौल बना हुआ है। वही अलग-अलग तीन जगह गोलीबारी की घटना से पूरे जिले वासियों को दहशत में डाल दिया है। जहां अपराधियों ने पुलिस को भी खुली चुनौती देते हुए बेखौफ अपराधियों ने देर रात गोलियों की बौछार कर एक ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी। जिससे ठेकेदार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

घटना  चकिया क्षेत्र के सिमरिया गांव की है।  मृतक की पहचान सिमरिया वार्ड संख्या 2 निवासी अरविंद सिंह का लगभग 28 वर्षीय पुत्र नीरज कुमार के रूप में की गई।  परिजनों ने बताया कि खाना पीना खाने के बाद वह अपने सिमरिया गांव के काली मंदिर के निकट कुछ लोगों के साथ बैठा हुआ था तभी हथियार से लैस लगभग दो दर्जन अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। उसने बताया कि छह माह पूर्व बैंक की नौकरी छोड़ ठेकेदारी करनी शुरू की थी जिसमे नालंदा विश्वविद्यालय में भवन निर्माण कार्य एवं बेगूसराय में पुल का काम चल रहा है।उसने कहा कि  किसी से कोई विवाद नहीं था। 

घटना की सूचना मिलते ही चकिया थाने की पुलिस मौके पर पहुंच लाश को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय आगे की कार्रवाई में जुट गई है। बताते चलें कि मृतक भारत रक्षा मंच के बेगूसराय जिला अध्यक्ष बताया जा रहा है एवं भूमिहार ब्राह्मण एकता मंच के सक्रिय सदस्य रह चुके।  फिर वक्त हत्या के बाद जहां परिजनों में कोहराम मचा हुआ है वहीं आसपास के क्षेत्रों में सनसनी फैल गई है।

बता दें कि यहां बीते 24 घंटे में एक भाजपा नेता को गोली मारी गई गई है, साथ ही एक अन्य दूसरी घटना में अपराधियों ने एक घर के बाहर दस राउंड से ज्यादा गोली चलाई है। 

Find Us on Facebook

Trending News