बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार पुलिस पर अपराधियों ने फिर किया हमला, भीड़ बनी खूंखार, पुलिसगाड़ी पर पत्थरबाजी

बिहार पुलिस पर अपराधियों ने फिर किया हमला, भीड़ बनी खूंखार, पुलिसगाड़ी पर पत्थरबाजी

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर में पुलिस पर हमले का सिलसिला थमता हुआ नहीं दिख रहा है। पुलिस चाहे सख्ती बरतने को लेकर जितने भी दावे कर लें लेकिन पुलिस टीम पर हमले का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र के मिश्र मनियारी गांव का है।

जहा मंगलवार की देर शाम मनियारी थाने में कार्यरत डायल 112 की टीम को सुचना प्राप्त हुई थी कि थाना क्षेत्र के मिश्र मनियारी गांव में कुछ लोग आपस मे लड़ाई कर रहे हैं। वहीं मामले की सूचना मिलते ही मनियारी थाने में कार्यरत डायल 112 की टीम घटनास्थल पर पहुंची और दोनो पक्षों को शांत कराने लगी। इसी बीच कुछ असामाजिक तत्व डायल 112 की टीम से उलझ गए। जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंची डायल 112 की टीम ने पूरे मामले की सूचना मनियारी थाना प्रभारी को दी। जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंचे मनियारी थाना की पुलिस पर भी असमाजिक तत्वों के द्वारा पत्थरबाजी कर दी गई।

गनीमत यह रही कि इस घटना में थाना के किसी पदाधिकारी को चोट नहीं लगी लेकिन इस पत्थरबाजी की वारदात में मनियारी थाना की दो गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं मनियारी थाना की पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए घटनास्थल से एक उपद्रवी को गिरफ्तार किया है। पूरे मामले पर मनियारी थाना प्रभारी उमाकांत सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के मिश्र मनियारी गांव में आपस में दो लोगों के द्वारा लड़ाई की सूचना डायल 112 की टीम को प्राप्त हुई थी। वहीं सूचना मिलने के बाद डायल 112 की टीम घटनास्थल पर पहुंची और लोगों को शांत कराने की कोशिश की जा रही थी।

तभी वहां पर असमाजिक तत्वों के द्वारा डायल 112 की टीम के साथ बदतमिजी किए जाने की सूचना प्राप्त हुई। जिसके बाद घटनास्थल पर मनियारी थाना पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई। वहीं मनियारी थाना की टीम जैसे ही घटनास्थल पर पहुंची असमाजिक तत्वों के द्वारा थाने की गाड़ी पर पत्थरबाजी कर दी गई। जिसमें थाने की दो गाड़ी आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गई है। जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए घटनास्थल से अर्जुन कुमार नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। जिससे पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Suggested News