बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना से सटे मसौढ़ी में सुबह-सुबह बाइक सवार पर अपराधियों ने घात लगाकर बरसाई गोली, मौके पर युवक की मौत

पटना से सटे मसौढ़ी में सुबह-सुबह बाइक सवार पर अपराधियों ने घात लगाकर बरसाई गोली, मौके पर युवक की मौत

MASAURHI : मसौढ़ी में एक बार फिर अपराधियों ने अपराधिक घटना को अंजाम दिया है। जहां बाइक सवार युवक की अपराधियों के द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पूरा मामला मसौढ़ी थाना क्षेत्र के माया बीघा की है जहां बाइक से आ रहे युवक की अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी है। हत्या कर सभी अपराधी मौके से फरार हो गए हैं। वहीं हत्या के घटना के विरोध में लोगों ने पुलिस का घेराव कर दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक माया बीघा ग्राम निवासी गोविंद यादव के 18 वर्षीय पुत्र सुदर्शन यादव बाइक से अपने गांव माया बीघा जा रहे थे। इसी दरमियान पहले से ही घात लगाकर बैठे अपराधियों ने सुदर्शन यादव के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिससे सुदर्शन यादव को गोली लग गई। गोली लगने के बाद सुदर्शन यादव की मौके पर ही मौत हो गई। 

घटना की सूचना पाकर मसौढ़ी थाना घटना स्थल पर पहुंची है। और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या के पीछे की वजह क्या है यह जांच होने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

पूरे मामले में मसौढ़ी थाना अध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी उन्हें ग्रामीणों के द्वारा मिली थी, जिसके बाद पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या के पीछे की वजह क्या है इसकी जांच की जा रही है।परिवार के द्वारा लिखित आवेदन के आलोक में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Suggested News