बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश के गृह जिला में अपराधी बेलगाम, छेड़खानी का केस वापस नहीं लेने पर महिला को गोलियों से किया छलनी, पति को बेरहमी से पीटा

नीतीश के गृह जिला में अपराधी बेलगाम, छेड़खानी का केस वापस नहीं लेने पर महिला को गोलियों से किया छलनी, पति को बेरहमी से पीटा

नालंदा -सीएम नीतीश के गृह जिला में अपराधी बेखौफ हो गए है.  करायपरशुराय थाना क्षेत्र के लोहंडा गांव के पेट्रोल पंप के समीप छेड़खानी का केस वापस नहीं लेने पर पूर्व से घात लगाए बदमाशों ने महिला को गोलियों से छलनी कर मौत के घाट उतार दिया । जबकि पति को बेरहमी से पिटाई कर दिया । अंधेरे का फायदा उठाकर पति वहां से भाग गया जिससे उसकी जान बच गई । 

मृतका मखदुमपुर गांव निवासी शिव कुमार यादव की पत्नी बबीता देवी है । महिला को तीन गोली लगी है । जबकि पति को इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है । 

परिजनों ने बताया कि गांव के ही मनचले युवकों ने तीन साल पहले महिला के साथ छेड़खानी किया था ।   मामला दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दी थी। कुछ महीने पहले सभी आरोपी बेल पर छूट कर आया था । उसके बाद से केस वापस लेने का दबाव बना रहा था । आज महिला पति को इलाज कराने और पुत्री को रिश्तेदार के यहां राखी बधवाने के  लिए लोहण्डा गांव जा रही थी । बस से उतरने के बाद पति सैलून में दाढ़ी बनाने के बाद वापस गांव लौट रहा था उसी दौरान करीब एक दर्जन  बदमाशों ने पति पत्नी और बच्चे को छेक लिया और पति के साथ मारपीट करने लगा किसी तरह वह जान बचा कर वह छिप गया इसी दौरान महिला पर ताबड़तोड़ गोलियों का बौछार कर दिया जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई । बदमाशों के जाने के बाद पति ने घटना की जानकारी परिवार वालों को दिया जिसके बाद परिवार वाले वहां पहुंचे । और महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले गए जांच चिकित्सक ने उसे मृत  घोषित कर दिया । परिवार वालों का यह भी आरोप है कि पांच महीने पहले भी मारपीट किया था जिसकी शिकायत पुलिस से करने गए तो पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया । 

थानाध्यक्ष ने बताया कि पूर्व के विवाद को लेकर महिला को गोली मार कर हत्या की गई है । मामले की छानबीन की जा रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है । शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजन के हवाले कर दिया गया है ।

रिपोर्ट- राज पाण्डेय

Editor's Picks