बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING: मुजफ्फरपुर में बदमाशों का बोलबाला ! दिनदहाड़े अपराधियों ने महिला को लूटपाट के दौरान घेरकर मारी गोली...हवाई फायरिंग कर लोगों को भी धमकाया...

BREAKING: मुजफ्फरपुर में बदमाशों का बोलबाला ! दिनदहाड़े अपराधियों ने महिला को लूटपाट के दौरान घेरकर मारी गोली...हवाई फायरिंग कर लोगों को भी धमकाया...

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर जिले में बेखौफ अपराधियों का तांडव बदस्तूर जारी है। मुजफ्फरपुर पुलिस चाहे जितने भी एनकाउंटर कर ले लेकिन अपराधियों के अंदर खौफ नाम का कोई चीज नहीं। शहरी क्षेत्र में पढ़ने वाले बेला औद्योगिक थाना क्षेत्र के बेला मोर के समीप एक बाइक सवार 3 अपराधियों ने प्राइवेट कंपनी के ऑफिस में कामकाज करने वाली एक महिला को लूटपाट के दौरान घेर कर गोली मार दी। 

मिली जानकारी के अनुसार अपराधियों द्वारा तीन गोली चलाई गई। जिसमें से महिला को एक गोली लगी। गोली चलाने के बाद सभी बदमाश बाइक पर सवार होकर मौके से फरार हो गए। वहीं गोलीबारी की इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। आनन फानन में घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर बेला थाना पुलिस के साथ-साथ मिठनपुरा थाना पुलिस भी पहुंची और तहकीकात शुरू कर दी है लेकिन मुजफ्फरपुर पुलिस को एक बार फिर अपराधियों ने शहरी क्षेत्र में इस तरह के घटना को अंजाम देकर खुली चुनौती दे दी है। 

घायल की पहचान क्षेत्र के रहने वाली समृद्धि वर्मा के रूप में हुई है। जो आर्यन वर्मा की पत्नी बताई गई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले पर जांच पड़ताल में जुटी है पूछे जाने पर बेला थानेदार रंजना वर्मा ने कहा कि अपराधियों द्वारा फायरिंग में एक महिला को गोली लगी है। घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। पुलिस की टीम जांच पड़ताल कर रही है। 

वहीं स्थानीय लोगों का कहना है दिनदहाड़े छिनतई करने के चक्कर में बदमाशों ने पहले महिला को रोकना चाहा जब महिला नहीं रुकी तो हवा में गोली चलाई फिर महिला भागने की कोशिश कर रही थी तभी अपराधियों ने गोली मार दी है और बड़े आराम से भाग निकले। गोली चलने के बाद पूरे आसपास के इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है। अब देखना है कि पुलिस की टीम पूरे मामले में क्या कुछ कार्रवाई कर रही है।

Editor's Picks