बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Viral Video: चीन के बीच सड़क में दिखा अजीबो-गरीब नजारा, अचानक होने लगी मल की बारिश

Viral Video: चीन के बीच सड़क में दिखा अजीबो-गरीब नजारा, अचानक होने लगी मल की बारिश

Viral Video News: चीन के नाननिंग शहर में एक विचित्र और खौफनाक घटना ने शहरी व्यवस्था की खराबी को उजागर किया। सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में सीवेज पाइप के अचानक विस्फोट के बाद मानव मल का फव्वारा 33 फीट ऊपर उछलता हुआ दिखाई दिया, जिससे वहां से गुजर रहे बाइकर्स और पैदल यात्री बुरी तरह से प्रभावित हुए। यह घटना दक्षिणी चीन की एक व्यस्त सड़क पर घटी, जिसमें फव्वारा कारों, ट्रकों और राहगीरों पर गिरा, जिससे वे पूरी तरह से मानव मल से भीग गए।

घटना के कारण और प्रतिक्रिया

यह दुर्घटना उस वक्त हुई जब निर्माण श्रमिक एक नए सीवेज पाइप पर दबाव परीक्षण कर रहे थे। परीक्षण के दौरान पाइप फट गया, जिससे गंदे पानी और मानव मल का एक बड़ा फव्वारा हवा में उछला। इस विस्फोट से कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए, हालांकि किसी के घायल होने की खबर नहीं है। घटना के तुरंत बाद अधिकारियों ने बड़े पैमाने पर सफाई अभियान शुरू किया। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए इसे रोंगटे खड़े कर देने वाला करार दिया। एक ड्राइवर ने नाराजगी जताते हुए कहा, "मेरी कार पीले रंग की हो गई है और उसमें से बदबू आ रही है।" एक अन्य ने कहा, "मैं पूरी तरह से मल से भीग चुका हूं।

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं

इस घटना का वीडियो एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर वायरल हो गया, जिसे 1 करोड़ 5 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। लोगों ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण और खौफनाक बताते हुए कई प्रतिक्रियाएं दीं। एक यूजर ने लिखा, "हे भगवान, यह बहुत बुरा था।" वहीं, एक अन्य यूजर ने मजाकिया अंदाज में कहा, "चीन में महामारी शायद ऐसे ही शुरू हुई थी।" यह घटना शहरी निर्माण और इंफ्रास्ट्रक्चर की खामियों को उजागर करती है, जिससे भविष्य में इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए अधिक सावधानी और सतर्कता की जरूरत है।

Editor's Picks