बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपराधी हुए बेलगाम! गैंग बनाकर आए बदमाशों ने घर में घुसकर युवक को मारी गोली, घटनास्थल पर ही मौत

अपराधी हुए बेलगाम! गैंग बनाकर आए बदमाशों ने घर में घुसकर युवक को मारी गोली, घटनास्थल पर ही मौत

HAJIPUR : खबर वैशाली के लालगंज से है जहां अपराधी इन दिनों लालगंज में बेखौफ होकर घूम रहे हैं। यहां गैंग बनाकर चार की संख्या में आए अपराधियों ने घर में घुसकर एक युवक को अंधाधुंध गोलियों की बारिश कर दी। जिससे घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई। जैसे ही इसकी सूचना घरवालों को मिली, वहां कोहराम सा मच गया। उसके बाद इसकी सूचना लालगंज थाना अध्यक्ष को दी गई।  थाना अध्यक्ष सहित सदर एसडीपीओ राघव दयाल सहित तमाम पुलिस बल घटनास्थल पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर हाजीपुर सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृत युवक का नाम अभिषेक कुमार बताया गया है। जब यह घटना हुई तो वह अपने नए बन रहे घर के बाहर सोया हुआ था।

वहीं पिता ने गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। मृत  युवक के पिता पेशे से वकील  हैं। बताया जा रहा है कि गांव के लोगों से पूर्व से ही जमीनी विवाद चल रहा था जिसके बाद इसकी सूचना थाने को भी दी गई थी लेकिन पुलिस की लापरवाही दिखाते हुए मामले को गंभीरता से नहीं लिया। जिसके कारण एक युवक को अपराधियों ने अंधाधुंध गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के दौरान मौके पर पहुंचे पिता ने बताया देवमित्र शुक्ला,अमरनाथ शुक्ला, रवि कुुमार, संजय शुक्ला और दो अन्य मौजूद शामिल हैं। पिता ने कहा कि इन सबको मैं खुद पहचान सकता हूं। यह सब वहां से भाग रहे थे।

पिता ने बताया कि घटना रात एक बजे की है। इससे पहले भी बाहर के गुंडों को बुलाकर मेरे बेटे के हाथ पैर तोड़ दिए थे। पिता का कहना था जब मकान बनाने को लेकर झगड़ा हुआ तो थोड़ा सा भी भरोसा नहीं था कि वह मेरे बेटे की हत्या कर देंगे। 

लगातार हो रही है हत्याएं

आपको बता दें कि इन दिनों वैशाली में अपराधी बेलगाम हो चुके हैं और लगातार एक के बाद एक घटना को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस हाथ पर हाथ धरे रह जा रही है वही इस मामले को लेकर गांव में दोनों पक्ष के दी तनाव बना हुआ है वहीं पुलिस आगे की कार्रवाई तेज कर दी गई है और जलालपुर गांव को पुलिस छावनी में बदल दी गई है वही सदर एसडीपीओ राघव दयाल का कहना है कि अपराधी जल्द से जल्द चलाकर के पीछे रहेंगे

Suggested News