INDIGO के इंजीनियर के घर पर अपराधियों ने किया तांडव : नानी और मां का किया बेरहमी से कत्ल, सामने आई यह वजह

INDIGO के इंजीनियर के घर पर अपराधियों ने किया तांडव : नानी और मां का किया बेरहमी से कत्ल, सामने आई यह वजह

PATNA : पटना के फुलवारी शरीफ स्थित ऊपरपूरा सबरी नगर में सोमवार की देर रात अपराधियों ने इंडिगो एयरक्राफ्ट इंजीनियर के घर में घुसकर जमकर लूटपाट किया। विरोध करने पर अपराधियों ने एयरक्राफ्ट इंजीनियर की नानी मंती झा एवं मां पूनम झा पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस हमले में इंजीनियर की नानी मंती झा और मां दोनों की मौत ही हो गयी। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने पूरे घर को सील कर एसएफएल टीम से जांच शुरू कर दी है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि एयरक्राफ्ट इंजीनियर  कानन झा गुड़गांव में इंडिगो में पद स्थापित है। कानन झा के पिता विभाष चंद्र झा पटना मैं ब्रेकरी का कारोबार करते हैं। बताया जा रहा है कि ऊपर पूरा के सबरी नगर में विभाष चंद्र झा की सास मंती झा और पत्नी पूनम झा घर में अकेली थी। इसी क्रम में कुछ अपराधी सोमवार की देर रात घर में घुस आए और लूटपाट शुरू कर दी। विरोध करने पर अपराधियों ने विभाष चंद्र झा की सास एवं पत्नी को धारदार हथियारों से हमला कर दिया। इस हादसे में विभाष चंद्र झा की सांस मती देवी 75 वर्ष की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, वहीं पत्नी पूनम झा की भी बाद में मौत हो गई।

सूचना मिलते ही विभाष चंद्र झा पटना से भाग कर अपने घर पहुंचे और इसकी सूचना फुलवारीशरीफ थाने को दी। मौके की सूचना मिलते ही फुलवारी शरीफ थाना प्रभारी इकरार अहमद घटनास्थल पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने पूरे घर को सील कर एफएसएल टीम से जांच शुरू करवा दी है।




Find Us on Facebook

Trending News