रंगदारी नहीं देने पर अपराधियों ने युवक को मारी गोली, दो गिरफ्तार

रंगदारी नहीं देने पर अपराधियों ने युवक को मारी गोली, दो गिरफ्तार

BEGUSARAI: बुधवार को बेगूसराय में रंगदारी की मांग को लेकर अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी. घटना एफसीआई थाना क्षेत्र के बिहट गुरूदासपुर टोला की है. बताते चलें कि बिहट गुरदासपुर टोला निवासी सुमित कुमार से उसके ही गाँव के अपराधी सौरभ कुमार, मुकेश सिंह और गौरव कुमार ने पचास हजार की रंगदारी मांगी थी. इसमें 10 हज़ार रुपये सुमित कुमार ने सौरभ कुमार को दे दिया था. 

आज जब सुमित कुमार अपने घर पर मौजूद था. इसी समय सौरव कुमार और मुकेश सिंह उसके घर पहुंचे. वे सब सुमित कुमार से बाकी के चालीस हजार की मांग करने लगे. बाद में सुमित कुमार के चाचा ने इसका विरोध किया. इस बात से गुस्सा होकर सौरभ कुमार ने अपने पिस्टल से एक गोली सुमित कुमार के सीने में मार दी. 

सुमित कुमार के गिरने की वजह से दूसरी गोली एक गाय को लग गई. इस घटना की सूचना थाने को दी गई. पुलिस ने भी त्वरित कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंचकर सौरव कुमार एवं मुकेश सिंह को गिरफ्तार कर लिया. तीसरा अपराधी गौरव कुमार भागने में सफल रहा. फिलहाल सुमित कुमार का इलाज एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा है, जहां अभी भी उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने मामले को दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

बेगूसराय से धनंजय झा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News