बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मिड डे मील के खाना में मिला मरा हुआ चूहा, खाते ही उल्टी करने लगे बच्चे, अभिभावकों ने काटा बवाल, जांच में जुटे शिक्षा विभाग के अधिकारी

मिड डे मील के खाना  में मिला मरा हुआ चूहा, खाते ही उल्टी करने लगे बच्चे, अभिभावकों ने काटा बवाल, जांच में जुटे शिक्षा विभाग के अधिकारी

सासाराम - जिले के करगहर के सहुआर स्थित उर्दू प्राथमिक विद्यालय में मिड डे मील में चूहा निकालने के बाद हर हड़कंप मच गया।  खाना खाने के बाद कई बच्चों ने उल्टी करना शुरु कर दिया. सब्जी में चूहा देखकर बच्चे काफी डर गए.

सब्जी में चूहा निकलने के बाद अभिभावक विद्यालय पहुंचकर हंगामा करने लगे और  विद्यालय में मिड डे मील का बहिष्कार करने की बात कहने लगे.

 बता दे की एनजीओ के माध्यम से विद्यालय में मिड डे मील की आपूर्ति होती है। लेकिन मिड डे मील में सब्जी में चूहा निकलने के बाद कई बच्चे घर जाकर उल्टी तक कर दिए। 

सूचना पर शिक्षा विभाग के अधिकारी भी विद्यालय पहुंचे और जांच शुरू कर दिया गया है.  विद्यालय शिक्षा समिति के लोग भी विद्यालय पहुंचे .

 वहीं बच्चों के अभिभावक मिड डे मील खाने से अपने बच्चों को रोक रहे हैं. ग्रामीण रोहित पांडे ने बताया कि बच्चों ने अचानक शोर मचाना शुरू कर दिया कि उसके भोजन में बड़ा सा चूहा मरा हुआ है. जिसके बाद बच्चों ने खाना खाने से इनकार कर दिया.

सूचना पर पहुंचे शिक्षा विभाग के डीपीएम अविनाश कुमार ने बताया कि वह मामले की खुद जांच कर रहे हैं और दोषी पर कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट- रंजन कुमार

Suggested News