बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

समस्तीपुर कोर्ट में पेशी के लिए आये कैदियों पर अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, दो को लगी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

समस्तीपुर कोर्ट में पेशी के लिए आये कैदियों पर अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, दो को लगी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

SAMASTIPUR : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। गंभीर घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। इसी कड़ी में अपराधियों ने समस्तीपुर व्यवहार न्यायालय में ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है। जिससे कोर्ट परिसर में हड़कंप मच गया है।

बताया जा रहा है की अपराधियों ने जेल से कोर्ट में तारीख पर आये बंदी पर फायरिंग की गई। जिसमें प्रभात चौधरी और प्रभात तिवारी गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसे आनन फानन में उपचार के लिए नगर थाना पुलिस ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहाँ चिकित्सक के द्वारा दोनों का उपचार किया जा रहा है।

घटना की जानकारी मिलते ही नगर थाना पुलिस व पुलिस के वरीय पदाधिकारी न्यायालय परिसर पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गए हैं। वहीं सीसीटीवी को संभाल जा रहा है।

जख्मी की पहचान चकमासी थाना क्षेत्र निवासी प्रभात चौधरी और मुफस्सिल थाना क्षेत्र के प्रभात तिवारी के रूप में की गई है। बताते चलें कि दोनों शराब और फायरिंग मामले में समस्तीपुर मंडल कारा में बंद है। कई मामले दोनों पर दर्ज है। 



समस्तीपुर से संजीव तरुण की रिपोर्ट 

Suggested News