नालंदा में अपराधियों ने ज्वेलरी दुकान में की लूटपाट, विरोध करने पर दुकानदार को मारी गोली

नालंदा में अपराधियों ने ज्वेलरी दुकान में की लूटपाट, विरोध करने पर दुकानदार को मारी गोली

NALANDA : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। बेलगाम अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। ताज़ा मामला सोहसराय थाना क्षेत्र के मगध कॉलोनी में सामने आया है। जहाँ सुहागन ज्वेलर्स में पांच हथियारबंद बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। लूट का विरोध करने पर दुकानदार को पांच से छह गोलियां भी मारी गई है। दिनदहाड़े हुई इस घटना से पुलिस महकमे पर सवाल खड़ा हो गया है। मौके पर तीन थानों की पुलिस पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। 

बताया जा रहा है की अपराधियों ने सुहागन ज्वेलर्स के मालिक सुमन कुमार चिंटू को गोली मारी है। जिसे आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से गंभीर स्थिति को देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। घटना के संबंध बताया जा रहा है कि 5 बदमाश दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे। जिसके बाद दुकान में घुसकर बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। 

घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। फिलहाल लूट कितने की हुई है। इसका अभीतक पता नहीं चल पाया है। मौके पर पहुंचकर सदर डीएसपी आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रहे हैं। फिलहाल तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंचकर कैंप कर रही है। बताया जा रहा है की जिस जगह पर बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है। वहां से डीएम और एसपी के आवास महज कुछ ही दुरी पर स्थित हैं। 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News