BIHAR NEWS : अपराधियों ने हथियार के बल पर फाइनेंस कर्मी से लूटे 1.49 लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

BIHAR NEWS : अपराधियों ने हथियार के बल पर फाइनेंस कर्मी से लूटे 1.49 लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

CHHAPRA : आरा छपरा पुल पर पुलिस की गश्ती व सक्रियता के बावजूद इन दिनों बेखौफ अपराधियों के हौसले बुलंद है। इसी कड़ी में दो बाईक पर सवार छ: की संख्या मे आरा छपरा पुल पर लूट की घटना को अंजाम दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक चकिया गाँव से वसूली कर उत्कर्ष स्माल फाईनेन्स कम्पनी के तीन अभिकर्ताओं लौट रहे थे। इसी दौरान हथियार के बल पर कुल 1 लाख 49 हजार अपराधियों ने लूट लिया। इस दूसरी घटना को अंजाम देकर अपराधियों ने पुलिस के सामने एक बड़ी चुनौती पेश कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि उत्कर्ष स्माल फाईनेन्स कम्पनी के रामजी यादव, निखिल तिवारी एवं सुबोध कुमार तीनो अभिकर्ता दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर कोटवापट्टी रामपुर पंचायत के चकिया गांव से ग्राहको से पैसे की वसूली कर शाम को लौट रहे थे। इसी बीच तीनो अभिकर्ता जैसे ही आरा छपरा पुल के बीच पहुंचे। तभी आरा की तरफ से दो बाईक पर सवार छ: की संख्या मे पहुंचे अपराधियो  के द्वारा अभिकर्ता को ओवरटेक कर घेर लिया गया व हथियार के बल पर तीनो अभिकर्ता से कुल 1 लाख 49 हजार की लूट की घटना को अंजाम दिया गया। इसके बाद अपराधी डोरीगंज की तरफ फरार हो गए ।

गौरतलब हो कि महज दो सप्ताह पहले अपराधी गया से बाईक पर सवार छपरा लौट रहे अमनौर प्रखंड मे कार्यरत ग्राम सेवक दीपू कुमार की मोबाइल सहित पैसे व बाईक लूट अपराधी फरार हो गए थे। जिसकी प्राथमिकी पीड़ित ग्रामसेवक ने डोरीगंज थाने मे दर्ज कराई है। जिसके बाद अपराधियों ने लूट की इस दूसरी घटना को अंजाम दे राहगीरों के बीच भय व दहशत का माहौल कायम कर दिया है।

छपरा से संजय भारद्वाज की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News