समस्तीपुर में अपराधियों ने बैंक से लूटे 10 लाख रुपये, दहशत फैलाने के लिए फायरिंग भी की

समस्तीपुर में अपराधियों ने बैंक से लूटे 10 लाख रुपये, दहशत फैलाने के लिए फायरिंग भी की

समस्तीपुर. बड़ी खबर समस्तीपुर के दलसिंहसराय से आ रही है। यहां बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया है। उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक में हथियारबंद अपराधियों ने लगभग 10 लाख रुपये लूट लिये। बताया जा रहा है कि पांच की संख्या में हथियारबंद नकाबपोश अपराधियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है।

वहीं अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम देने के बाद इलाके में दहशत फैलाने के लिए फायरिंग भी की और भाग निकले। लुटेरे बैंककर्मियों के मोबाइल और टैब भी लेकर भाग गये। वारदात के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। यह लूट की घटना दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के एसएच 88 के समीप काली चौक जेल रोड पर घटी।

जानकारी के मुताबिक पांच की संख्या में आए हथियारबंद अपराधियों ने लूट की घटना को सुबह करीब 9 बजकर 10 मिनट पर अंजाम दिया। उस समय बैंक की महिला सफाईकर्मी और शाखा प्रबंधक की उपस्थिति में बैंक की सफाई कर रही थीं। इस दौरान बैंक में एक महिला ग्राहक भी मौजूद थी। खाता खुलवाने को लेकर पहुंचे दो युवकों ने पहले बैंक में प्रवेश किया। इसके बाद हेलमेट पहने तीन और बदमाश बैंक में घुसकर हथियार के बल पर बैंक के शाखा प्रबंधक, सफाईकर्मी और बैंक के महिला ग्राहक को कब्जे में लेकर बैंक से दस लाख लूट कर फरार हो गए। इस दौरान बदमाशों ने दो राउंड फायरिंग भी की।

घटना के बाद से लोगों में दहशत है। घटना की सूचना पर डीएसपी दिनेश कुमार पांडेय, थानाध्यक्ष कुमार ब्रजेश मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए हैं। बिहार में इस साल बैंक लूट की घटनाएं लगातार होती रही हैं। बावजूद इसके बैंक की सुरक्षा और इस दिशा में कोई काम नहीं हो पा रहा है। मंगलवार को ही भागलपुर और कटिहार की सीमा के पास लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। इस दौरान हथियारों से लैश बदमाशों ने एचडीएफसी बैंक को निशाना बनाया और उसके कैशियर से 13 लाख रुपये लूट लिए थे।

Find Us on Facebook

Trending News