पटना में अपराधियों ने किराना दुकानदार को मारी गोली, 'दानापुर' में हुई गोलीबारी से मचा हड़कंप

पटना में अपराधियों ने किराना दुकानदार को मारी गोली, 'दानापुर' में हुई गोलीबारी से मचा हड़कंप

PATNA : पटना में सुशासन के नाक के नीचे बेखौफ अपराधियों का आतंक जारी है। राजधानी में इन दिनों लगातार अपराधियों ने पटना पुलिस की नाक में दम कर रखा है। ताजा मामला बुधवार की देर रात की बतायी जा रही है, जब अपराधियों ने एक दुकानदार को गोली मार दी है। गोली लगने के कारण किराना दुकानदार गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। मामले की सूचना पर पहुंची पटना पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है।

 वारदात पटना के दानापुर थाना इलाके की है। जहां मुबारकपुर स्थित कृषि फोरम के पास किराना दुकानदार को बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी है और फायरिंग करते हुए फरार हो गए। गोली लगने के कारण किराना दुकानदार दिलीप राय 45 वर्ष गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। परिजनों ने आनन-फानन में दिलीप राय को इलाज के लिए दानापुर सगुना मोर स्थित निजी क्लीनिक में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। गंभीर रूप से जख्मी दिलीप राय दानापुर के मुबारकपुर के निवासी है। 

वारदात की जानकारी मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची पटना पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। पुलिस ने दावा किया है कि वारदात में शामिल अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News