बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीतामढ़ी में सीएसपी संचालक को अपराधियों ने लूट के दौरान मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

सीतामढ़ी में सीएसपी संचालक को अपराधियों ने लूट के दौरान मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

SITAMARHI : जिले में आपराधिक घटना थमने का नाम नहीं ले रहा है। गोली चलना आम बात हो गई है। हालांकि कुछ मामले को छोड़ दे तो अधिकतर मामलों में पुलिस उद्भेदन भी कर रही है। ताजा मामला बथनाहा थाना क्षेत्र का है। जहां अपराधियों ने थाना से महज 150 से 200 मीटर की दूरी पर अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने सी एस पी संचालक को गोली मार कर जख्मी कर दिया। 

सूचना मिलते ही परिजन और पुलिस घटनास्थल पर पहुंच जख्मी संचालक को बथनाहा पी एच सी पर ले गए। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। जख्मी की पहचान थाना क्षेत्र के बथनाहा वार्ड न 6 निवासी राम लखन साह के पुत्र विजय कुमार के रूप में की गई है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार विजय इंडियन बैंक का बथनाहा नरसिंह पुस्तकालय पर सी एस पी चलाता है। आज सुबह बैंक जाने के लिए सीतामढी की ओर निकला। थाना से कुछ दूर बढ़ते ही पुल के निकट अज्ञात तीन बाइक सवार अपराधियो ने बगल में आकर धक्का देकर गिरा दिया। 

उसके बाद पिस्टल के बट से सिर पर मारा। बाद में जांघ में गोली मार दिया। गिरे हुए स्थिति में उसका बैग छीन लिया। परंतु बैग में कुछ नही मिलने पर बैग फेंक कर वहां से भाग निकले। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

सीतामढ़ी से अविनाश की रिपोर्ट 

Suggested News