बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपराधियों ने किराना दुकान को बनाया निशाना, हथियार के बल पर डेढ़ लाख रुपए लूटे, गोलीबारी करते हुए फरार

अपराधियों ने किराना दुकान को बनाया निशाना, हथियार के बल पर डेढ़ लाख रुपए लूटे, गोलीबारी करते हुए फरार

MUZAFFARPUR :  मुजफ्फरपुर पुलिस इन दिनों अपराधियों पर नकेल कसने को लेकर विशेष अभियान चला रही है तो वहीं दूसरी तरफ अपराधी जब चाहे जहां चाहे आपराधिक वारदात को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं। ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के देवरिया थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार स्थित साहू किराना स्टोर का है जहां शुक्रवार की देर शाम तकरीबन 7 बजे दो बाइक सवार 3 अपराधी राजू साह के किराना दुकान पर पहुंचें और उनके साहू किराना स्टोर के कैश काउंटर में रखे तक़रीबन डेढ़ लाख रूपए लूट कर दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए।

इस पूरे घटनाक्रम के बाद मामले की जानकारी किराना व्यवसाई राजू साह के द्वारा देवरिया थाना प्रभारी को दिया गया। सूचना मिलते ही देवरिया थाना अध्यक्ष सरोज कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच की। मामले में पीड़ित किराना दुकानदार राजू शाह ने बताया कि वह अपने भाई और कर्मचारियों के साथ दुकान पर थे, तभी दो बाइक से तीन अपराधी उनके दुकान पर पहुंचे। जिनके हाथ में हथियार था।  दुकान में घुसते ही दुकान के कैश काउंटर में रखे गए तकरीबन डेढ़ लाख रुपए लूट लिए और दहशत फैलाने के उद्देश्य से हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए। 

 मौके पर पहुंचें सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने बताया कि देवरिया थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार स्थित एक किराना दुकान से बाइक सवार अपराधियों ने तकरीबन डेढ़ लाख रुपए के लूट की वारदात को अंजाम दिया है जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों को चिन्हित करने में जुटी है

Suggested News