बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रियांशु हत्याकांड के बाद मृतक के परिजनों के धमकी दे रहे अपराधी, पीड़ितों ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार

प्रियांशु हत्याकांड के बाद मृतक के परिजनों के धमकी दे रहे अपराधी, पीड़ितों ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार

BHAGALPUR : जिले के मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार की शाम इंटर के छात्र प्रियांशु की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसका उद्भेदन करते हुए पुलिस ने रवि शंकर कुमार को गिरफ्तार किया था। साथ ही घटना में प्रयुक्त देसी कट्टा भी बरामद की गई थी। लेकिन इस घटना को अंजाम देने में कई और आरोपी भी शामिल हैं। जिसकी अभी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।


बेलगाम घूम रहे अपराधी के द्वारा प्रियांशु के घर पर देर रात जान से मारने की धमकी दी गई और केस जल्द से जल्द उठाने की भी धमकी दी गई। जिसके बाद डरे व सहमे परिजन वरीय पुलिस अधीक्षक से जान माल की गुहार लगाने पहुंचे। वरीय पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने परिजनों से आवेदन देने की बात कही। 

वहीँ उन्होंने कहा की बाकी आरोपियों पर जल्द कार्रवाई की जाएगी। वही मृतक प्रियांशु के मामा ने कहा हम लोगों का चाय दुकान का है। हमलोग बाहर जाकर कमाएंगे नहीं तो खाएंगे कैसे। 

अपराधियों के भय से हमलोग घर में बंद हैं। वहीं दूसरी ओर मृतक  प्रियांशु की मां ने कहा की हमारे बेटे को षड्यंत्र के तहत तीन चार लोगों ने मिलकर मारा है। मुझे इंसाफ चाहिए। जिन्होंने मेरे बेटे के साथ इस तरह का घिनौना कृत्य किया है। उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Suggested News