बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में बाइक की डिक्की तोड़कर ढाई लाख ले उड़े अपराधी, पीड़ित व्यवसाई ने थाना जाकर की शिकायत

गया में बाइक की डिक्की तोड़कर ढाई लाख ले उड़े अपराधी, पीड़ित व्यवसाई ने थाना जाकर की शिकायत

GAYA : जिले के कोंच थाना क्षेत्र के प्रखंड मुख्यालय बाजार में दिन के उजाले में बेखौफ अपराधियों ने एक व्यवसाई के बाईक की डिक्की तोड़कर उस में रखा ढाई लाख रूपया लेकर फरार हो गए। घटना से पीड़ित व्यवसाई ने लिखित आवेदन देकर घटना की सूचना स्थानीय थाना की पुलिस को दी है। दिन के उजाले में मुख्य बाजार में हुए इस घटना से पीड़ित हीं नहीं कोंच बाजार के सभी व्यवसाई भी सकते में हैं।

बताया जा रहा है की कोंच थाना क्षेत्र के पाली गांव निवासी छड़ सीमेंट के व्यवसाई विकास कुमार कोंच बाजार के एसबीआई ब्रांच से रुपए निकालकर जा रहे थे। बैंक से निकाला गया रुपया अपने बाईक के डिक्की में रखा था। बाजार के बीच में हीं विकास पानी पीने के उद्देश्य से एक दुकान के अंदर गए। जब बाहर निकले तो देखा कि बाईक का डिक्की टूटा हुआ है और डिक्की से ढाई लाख रूपया गायब है। 

पीड़ित व्यवसाई ने बताया कि पानी पीकर बाहर निकला तो सन्न रह गया। उसी दौरान एक पल्सर सवार युवक हमे देखकर भागने लगा। पीड़ित ने बताया कि जबतक मैं कुछ समझ पाता पल्सर सवार भागने में सफल हो गया। पीड़ित व्यवसाई ने कोंच थाना में लिखित आवेदन देकर बेलगाम और बेखौफ अपराधियों को चिन्हित कर कार्रवाई की मांग की है।   

घटना के संबंध में कोंच थानाध्यक्ष उमेश प्रसाद ने बताया कि पीड़ित व्यवसाई के द्वारा आवेदन दिया गया है। पुलिस घटना की तहकिकात में जुट गई है। बैंक और बाजार के विभिन्न जगहों पर लगे सीसीटीवी के माध्यम से अपराधियों की पहचान की जा रही है। यहां बता दें कि विगत कुछ महीनो से जिले के कोंच थाना और थाना क्षेत्र के सुदूरवर्ती इलाकों में चोरी, डकैती, छिनतई जैसी अपराधिक घटनाओं में तेजी से वृद्धि हुई है और स्थानीय पुलिस बेखौफ और बेलगाम होते अपराधियों पर लगाम लगाने में सक्षम नहीं दिखाई दे रही है।

गया से प्रभात कुमार मिश्रा की रिपोर्ट 

Suggested News