राजधानी में अपराधी बेकाबू, एक बड़े बिल्डर के घर में घुसकर की तोड़फोड़, पत्नी और बच्चे को दी धमकी

राजधानी में अपराधी बेकाबू, एक बड़े बिल्डर के घर में घुसकर की तोड़फोड़, पत्नी और बच्चे को दी धमकी

PATNA : राजधानी में एक बार फिर अपराधियों का तांडव देखने को मिला है। मामला पटना के राजीवनगर थाना क्षेत्र के गाँधी नगर जगदीश मेंशन अपार्टमेंट का है जहाँ एक नामी बिल्डर की पत्नी और मासूम बच्ची पर तब अपराधियों ने हमला कर दिया, जब वो अपार्टमेंट के फ्लैट में अकेली थी। मिली जानकारी के अनुसार बिल्डर की पत्नी और बच्ची को बिल्डर के नहीं मिलने पर  जान से मरने की ध्संकी देते हुए अपार्टमेंट के पार्किंग एरिया में लगे उसकी गाड़ी को हथियारों से लैस अपराधियों ने तोड़ फोड़ कर दिया है।

रंगदारी से जुड़ा है मामला

बताया जा रहा है की विवाद के पीछे का कारन रंगदारी का मामला है। जिसका डर दिखाकर अपराधियों ने महंगे कार को निशाना बनाते हुए तोड़ फोड़ किया है। वहीं घटना स्थल पर बिल्डर के गार्ड सहित अपार्टमेंट के लोगो ने अपराधियों को धर पकड़ करना चाहा इस बीच अपराधी फरार हो गए है। जाते जाते अपराधियों ने असलहों  से कई राउंड हवाई फायरिंग की है।

 पीड़ितों की माने तो स्थानीय पुलिस को कई बार फोन से संपर्क साधने के बावजूद पुलिस घटना स्थल का मुआयना करने नहीं पहुंची जिसके बाद पीड़िता ने राजीवनगर पहुँच अज्ञात लोगो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया है। वहीं राजीवनगर थाना क्षेत्र के ही 23 नंबर रोड में दो गुटों के बीच जमकर गोलियां और ईंट पत्थर चलने की सूचना है जिसकी शिकायत भी थाना में दर्ज कराया गया है। 


Find Us on Facebook

Trending News