बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छपरा में बच्चा चोरी करते पकड़ा गया बदमाश, लोगों ने की जमकर पिटाई, पुलिस के किया हवाले

छपरा में बच्चा चोरी करते पकड़ा गया बदमाश, लोगों ने की जमकर पिटाई, पुलिस के किया हवाले

CHAPRA : भगवान बाजार थाना क्षेत्र के पी एन सिंह कॉलेज के समीप से बच्चा चुरा कर भाग रहे एक युवक को स्थानीय लोगों ने पकड़कर धुनाई करने के बाद भगवान बाजार पुलिस को सौंप दिया. पकड़ा गया बच्चा चोर कटिहार जिले के हाज़िमनगर थाना क्षेत्र का परिमालपुर गांव का विनय कुमार बताया जाता है. 

जानकारी के अनुसार गुरुवार की दोपहर पी एन सिंह कॉलेज के समीप से एक बच्चा को चुरा कर भागने के क्रम में स्थानीय लोगों के हो हल्ला करने पर उसे पकड़ लिया गया. जिसके बाद उसकी जमकर धुनाई कर दी गई. हालांकि पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए महज कुछ ही मिनट में घटनास्थत पर पहुंच कर उसे अपने कब्जे में ले लिया. नहीं तो स्थानीय लोग इतने उग्र थे कि शायद बच्चा चोर की मौके पर ही मौत हो सकती थी. 

गिरफ्तार बच्चा चोर कोढ़ा गैंग का सदस्य है. एक बार फिर कोढ़ा गैंग शहर में सक्रिय होता दिखाई दे रहा है. विदित हो कि करीब 3 माह पूर्व भगवान बाजार थाना क्षेत्र के ही पंचमंदिर के समीप से भी बच्चा चोरी कर भाग रहे एक चोर को स्थानीय लोगों ने पकड़कर जमकर धुनाई की थी. जिसके बाद पुलिस ने उसे जेल भेज दिया था. 

हालांकि इस संबंध में इंस्पेक्टर रंजीत कुमार ने बताया कि गिरफ्तार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जा रही है तथा उसके बारे में और भी जानकारी पता लगाया जा रहा है. वही चोर को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां उसका इलाज कराया गया. ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने बताया कि चोर को अंदरूनी गंभीर चोटें आई हैं. उस संबंध में चोर से पूछे जाने पर उसने बार-बार अपना अलग-अलग बयान दर्ज कराया.

छपरा से शशि सिंह की रिपोर्ट 

Suggested News