बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू के सांसद को ब्लैकमेल कर रहे बदमाश, रंगदारी में मांग ली इतने करोड़ की रकम, जानें पूरा मामला

जदयू के सांसद को ब्लैकमेल कर रहे बदमाश, रंगदारी में मांग ली इतने करोड़ की रकम, जानें पूरा मामला

PATNA : बिहार में अपराधियों के हौंसले कितने बढ़ गए हैं कि अब उनसे सांसद भी सुरक्षित नहीं है। वह भी उस सांसद की, जिसकी राज्य में सरकार है। अपराधी अब तक कारोबारी और डॉक्टर्स से ही रंगदारी की मांग करते थे। लेकिन अब सांसद से भी पैसे की डिमांड की जाने लगी है। 

मामला सीतामढ़ी से जदयू सांसद सुनील कुमार पिंटू से जुड़ा है, जिनसे दो करोड़ की रंगदारी मांगी गई है। रंगदारी की रकम नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी गई है। सुनील कुमार पिंटू का शास्त्रीनगर थाना इलाके में आवास है। इस बाबत शास्त्रीनगर थाना में केस दर्ज किया गया है।

बताया गया कि सांसद के मोबाइल नंबर पर पिछले 10 दिनों से दो मोबाइल नंबर से एडिट किया हुआ फोटो वीडियो भेजकर परेशान किया जा रहा है। दो करोड़ की रंगदारी मांगी जा रही है नहीं देने पर फोटो और वीडियो को वायरल करने की धमकी दी जा रही है।

तीन नंबरों से किया जा रहा कॉल

पुलिस को दिए लिखित शिकायत में सांसद ने बताया है कि तीन अलग-अलग मोबाइल नंबरों से उनके मोबाइल पर लगातार कॉल आए। उन्हें एडिट किया हुआ वीडियो और फोटो भेजा गया। उन्हें मानसिक तौर पर परेशान किया गया। ये सब पहले मोबाइल नंबर 8709315423 से किया गया। कॉलर ने अपना नाम पूजा कुमारी बताया। इसके बाद दूसरे नंबर +9779821146528 से कॉल आया। फिर तीसरे नंबर 7856005589 से कॉल आया।

दस दिन से कर रहे परेशान

लगातार 10 दिनों तक इन दोनों नंबर से कॉल कर व एडिटेड फोटो-वीडियो भेज परेशान किया गया। 2 करोड़ रुपए मांगे गए। नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी गई है। साथ ही वीडियो को इंटरनेट पर व परिवार के बीच वायरल करने की धमकी दी गई है। सांसद ने आशंका जताई है कि इस मामले में और भी कई लोग शामिल हो सकते हैं। इसलिए पुलिस से उन्होंने मामले की जांच कर उचित कार्रवाई करने की मांग की है।

चार दिन पहले की शिकायत, अब तक कॉलर का पता नहीं

जदयू सांसद ने इस मामले की शिकायत 28 मई को ही पटना के शास्त्रीनगर थाना में की थी। जिसके बाद IPC और IT एक्ट के तहत FIR नंबर 518/23 दर्ज किया गया। मामल सत्ता पक्ष के सांसद से जुड़ा है। इस कारण इसे छिपाया जा रहा था। केस की पुष्टि को लेकर थानेदार से लेकर SSP तक से बात की गई। पर हर किसी ने आधिकारिक तौर पर कुछ भी बोलने से साफ इनकार कर दिया। बावजूद इसके अब पूरा मामला सामने आ चुका है। हालांकि, अंदर ही अंदर इस मामले की जांच तेजी से की जा रही है।

फेसबुक अकाउंट हुआ था हैक

बताया जा रहा कि पिछले साल सांसद सुनील कुमार पिंटू का फेसबुक अकाउंट पिछले साल हैक हो गया था। हैकरों ने उनके एकाउंट से जिम करती हुई एक लड़की की फोटो को इनके अकाउंट से अपलोड कर दिया गया था। साथ ही इनके प्रोफाइल से भी छेड़छाड़ की थी। उस वक्त भी पटना में साइबर सेल ने उस मामले की जांच सांसद के शिकायत पर की थी। जांच में हैकिंग इंडोनेशिया से किए जाने की बात सामने आई थी।


Suggested News