बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'मगध इंटरनेशनल स्कूल, टिकारी' के नामांकन परीक्षा में उमड़ी छात्रों की भीड़, पहले ही दिन हुआ 300 से अधिक पंजीकरण

'मगध इंटरनेशनल स्कूल, टिकारी' के नामांकन परीक्षा में उमड़ी छात्रों की भीड़, पहले ही दिन हुआ 300 से अधिक पंजीकरण

GAYA : आज 'मगध इंटरनेशनल स्कूल, टिकारी' में आयोजित नामांकन परीक्षा में नामांकन के इच्छुक छात्रों एवं उनके अभिभावकों की भारी संख्या में उपस्थिति क्षेत्र में विद्यालय की लोकप्रियता एवं बढ़ती विश्वस्नीयता का प्रमाण है। स्थापना काल से ही छात्रों के सर्वांगीण विकास को सर्वोच्च प्राथमिकता देने की विद्यालय की नीति ही क्षेत्र में हमारी पहचान रही है।

इस अवसर पर एक तरफ नामांकन के इच्छुक छात्रों की नामांकन परीक्षा चल रही थी तो दूसरी तरफ अपने बच्चों के इंतजार में बैठे अभिभावक हमारे विद्यालय के बच्चों द्वारा आयोजित एक अद्भुत सांस्कृतिक कार्यक्रम का आनंद उठाते रहे।

विद्यालय के वातावरण एवं  सुविधाओं को देखकर, अध्ययनरत विद्यार्थियों से बातचीतकर एवं हमारे बोर्ड परीक्षा के परिणामों से अभिभूत अभिभावकों ने विद्यालय-प्रबंधन विशेष कर हमारे निदेशक आदरणीय 'श्री सुधीर कुमार सर' के प्रति आभार व्यक्त किया कि टिकारी जैसे छोटे से शहर में भी वे उच्च स्तरीय शिक्षा प्रदान करने को लेकर प्रतिबद्ध हैं।

नामांकन परीक्षा में उमड़ी भीड़ से विद्यालय के निदेशक 'श्री सुधीर कुमार' भी आह्लादित दिखाई दे रहे थे। उन्होंने अपनी प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि," हमारे विद्यालय के द्वारा लगातार छात्रहित में कार्य करने और बच्चों के सर्वांगीण विकास के प्रति प्रतिबद्धता का परिणाम हमें इस क्षेत्र के अभिभावकों के समर्थन, विश्वास और स्नेह के रूप में प्राप्त होता है। हमारे ऊपर लोगों का यह भरोसा हमें और बेहतर करने को प्रेरित करता है"।

Suggested News