बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बच्ची से हैवानियत : बिस्किट खिलाने के बहाने दस साल की मासूम से किया दुष्कर्म, बाद में गला दबाकर कर दी हत्या

बच्ची से हैवानियत : बिस्किट खिलाने के बहाने दस साल की मासूम से किया दुष्कर्म, बाद में गला दबाकर कर दी हत्या

GORAKHPUR : खबर यूपी के गोरखपुर से जुड़ी है, जहां दस साल की बच्ची से उसी के पड़ोस में रहनेवाले युवक ने दुष्कर्म किया और बाद में उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। बच्ची की लाश मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी सहित चार लोगों के खिलाफ रेप और हत्या का केस दर्ज किया है।

घटना कोतवाली के बड़हलगंज इलाके की है। 10 साल की बच्ची रविवार को दरवाजे पर खेल रही थी। दोपहर बाद करीब तीन बजे पड़ोस में रहने वाला कुबेर बिस्किट खिलाने के बहाने उसे अपने घर में ले गया। इस दौरान घर में कुबेर के अलावा कोई और नहीं था।  युवक ने इस दौरान बच्ची के साथ हैवानियत की और गला दबाकर हत्या कर दी। उसने बच्ची के सिर पर भी प्रहार किया था। 

उधर, बच्ची के गायब होने पर परिजनों ने तलाश शुरू कर दी। देर शाम कुबेर के घर में तलाश की गई तो बच्ची मिली। परिवारीजन उसे अस्पताल ले गए हालांकि उसकी मौत हो चुकी थी।

पुलिस ने इस मामले में कुबेर, रेखा, दीपचंद और गौतम के खिलाफ हत्या, रेप और शव छिपाने की धारा में केस दर्ज कर कुबेर, रेखा और दीपचंद को गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भिजवा दिया। सोमवार को बच्ची के शव का पोस्टमार्टम हुआ। जहां दो चिकित्सकों की टीम ने वीडियोग्राफी के साथ शव का पोस्टमार्टम किया है।


Suggested News