बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में महिलाओं के करोड़ों रूपये की फर्जी निकासी कर फरार हुआ सीएसपी संचालक, पीड़ित महिलाओं ने पुलिस से लगाई गुहार

बेतिया में महिलाओं के करोड़ों रूपये की फर्जी निकासी कर फरार हुआ सीएसपी संचालक, पीड़ित महिलाओं ने पुलिस से लगाई गुहार

BETTIAH : पश्चिम चम्पारण के सिरिसिया ओपी थाना क्षेत्र के सेनुवरिया मुसहरी पंचायत के कई महिलाओं के खाता से अंगूठा लगाकर फिनो व इंडसइंड बैंक का सीएसपी चलाने वाले शाखा संचालक रामविनय महतो ने फर्जी तरीके से एक करोड़ रुपया से ज्यादा की निकासी कर ली। अब सीएसपी पर ताला लगाकर फरार हो गया है। महिलाओं ने सिरिसिया ओपी थानाध्यक्ष को आवेदन देकर जांच कर न्याय की लगाई गुहार है। 

इस संबंध में गांव की महिला प्रेमी देवी, रीता देवी सहित दर्जनों महिलाओं ने बताया की हम लोग पहले एक निजी फाईनेंस कम्पनी से लोन लिये थे। उसे हमलोगों ने चुका दिया तो फिर हमलोग अपना काम करने के लिये पैसा लिये तो फाइनेंस कम्पनी ने हमलोगों द्वारा दिये खाता में पैसा भेज दिया। जब हमलोग पैसा निकालने गये तो अपना खाता से तो फिनो बैंक के सीएसपी संचालक ने हमलोगो से अंगूठा लगा लिया। फिर वह कहता था की लिंक नहीं है। कभी पैसा नहीं आया है कह कर लौटा देता था और बाद में वह कहा की आपका पैसा पास नहीं हुआ है। 

उस समय हमलोग निश्चित हो गये की जब पैसा पास ही नहीं हुआ है तो कहाँ से मिलेगा हमलोगों को। उसके बाद से आज तक फाइनेंस कम्पनी के कलेक्शन एजेंट भी पैसा मांगने नहीं आया। हमलोगो के यहाँ अब जब वह भाग गया तो फाईनेंस कम्पनी के एजेंट पास मांगने आया तो खुलासा हुआ की हम सभी का पैसा ले सीएसपी संचालक रामविनय महतो फरार हो गया है। ग्रामीण महिलाओ ने सीएसपी पर जाकर जमकर हंगामा किया। वही सिरिसिया ओपी थानाध्यक्ष को आवेदन दे जांच कर न्याय के लिये गुहार लगाई है।

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट

Suggested News