मछली मारने के दौरान करंट की चपेट में आया युवक, परिजनों में मचा कोहराम

मछली मारने के दौरान करंट की चपेट में आया युवक, परिजनों में मचा कोहराम

BAGAHA : बगहा में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. बगहा दो प्रखंड के नरवल बरवल पंचायत के पोखरभिंडा गांव के समीप मछली मारने के क्रम में बिजली की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक नरवल गांव निवासी पूर्णमासी सहनी (35) बोरवल के वार्ड नम्बर 6 पोखरभिंडा सड़क के समीप पुलिया के पास मछली मार रहा था. 

इसी क्रम में जैसे ही युवक बंसी ऊपर की ओर उठाया कि अचानक बंसी बिजली के तार में जाकर सट गया. इस घटना में मौके पर ही उसकी मौत हो गई है. ग्रामीणों ने इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी. जिसके बाद मृतक के पिता कैलाश सहनी मौके पर पहुंचे. तब तक वह दम तोड़ चुका था.  स्थानीय लोगों के द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई. लेकिन समाचार भेजने तक घटनास्थल पर पुलिस नहीं पहुंची थी. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

उधर पटना के मोकामा प्रखंड के मरांची गांव में आज एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. गंगा नदी में स्नान के दौरान दो सगे मासूम भाइयों की डूब कर मौत हो गयी. इस हादसे के बाद गांव में कोहराम मच गया है. इस घटना की सूचना पर पहुंचे अंचलाधिकारी राम प्रवेश राम ने एसडीआरएफ की मदद से दोनों भाइयों के शव की तलाश तेज कर दी है. 

इस हादसे के बाद गंगा तट पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी. फिलहाल दोनों भाइयों का शव बरामद नहीं हो पाया है. मौके पर सीओ और मरांची थानाध्यक्ष कैम्प कर शव की तलाश की निगरानी कर रहे हैं. इधर डूबे भाईयों के घर भारी कोहराम मच गया है. बताया जा रहा है की हादसा गंगा नदी की गहराई में दोनों भाइयों के जाने से हुआ है. एसडीआरएफ की टीम शव की तलाश में जुटी है.

बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News