बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

साइबर माफियाओं ने बिहार के DGP गुप्तेश्वर पांडेय को भी नहीं बख्शा, बना दिया फर्जी फेसबुक अकाउंट, महकमे में मचा हड़कंप

साइबर माफियाओं ने  बिहार के DGP गुप्तेश्वर पांडेय को भी नहीं बख्शा, बना दिया फर्जी फेसबुक अकाउंट, महकमे में मचा हड़कंप

पटना : साइबर अपराधियों ने बिहार के डीजीपी को भी नहीं बख्शा है. साइबर माफियाओं ने बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के नाम पर फर्जी फेसबुक आईडी बनाने का मामला सामने आया है.

खबर के मुताबिक साइबर माफियाओं ने बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के नाम की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर लोगों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजना शुरू कर दिया. लेकिन जैसे ही यह मामला पुलिस के संज्ञान में आया. पुलिस तुरंत हरकत में आई. इसकी जानकारी डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय को दी गई और शास्त्रीनगर थाने में मामल दर्ज करवाया.

डीजीपी के फर्जी अकाउंट बनाने के पीछे कौन लोग शामिल हैं इसकी तलाश की जा रही है. लेकिन जैसे उन साइबर अपराधियों को इस बात की भनक लगी कि पुलिस उनके पीछे पड़ी है इन लोगों ने अकाउंट को डिलीट कर दिया है.डीजीपी के नाम पर फर्जी अकाउंट के जरिए इन लोगों ने 10 हाजर फोलोअऱ भी बना लिए थे. अकाउंट बनाने के बाद इस आईडी से कई लोगों को फ्रेंड रिकवेस्ट भी भेजा गया. आईड डिलीट करने के बाद फेसबुक को मेल कर इस मामले की पूरी जानकारी देने को कहा गया है. पुलिस वालों का कहना है कि जल्द जल्द डीजीपी के फर्जी फेसबुक अकउंट बनाने वाले बदमाश हमारे कब्जे में होंगे.



Suggested News