बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

त्योहारों से पहले बिहार में साइकल प्योर अगरबत्ती ने उतारा ऑयल और धूप

त्योहारों से पहले बिहार में साइकल प्योर अगरबत्ती ने उतारा ऑयल और धूप

PATNA: Cycle प्योर अगरबत्ती बिहार में त्योहारों से पहले अपने दो उत्पाद लेकर आ रहा है. आने वाले त्योहारों के लिए तैयार किए गए ओम शांति पूजा ऑयल और वासु गुड लक स्पेशल धूप ये उत्पाद आम जनता के हीत को ध्यान में रख कर बनाया गया है. नवरात्री और दीपावली की आरती को पवित्र बनाने के उद्देश्य से उत्पादों को बाजार में लाया जा रहा है. 

एन आर ग्रुप की कंपनी साइकल प्योर अगरबत्ती ने आज पटना में प्रेस वार्ता के दौरान अपने दो नए उत्पाद को लॉच किया. साइकल प्योर अगरबत्तीज के प्रबंध निदेशक अर्जुन रंगा ने कहा कि ये दोनों नए उत्पाद है जो आम जनता की पसंदीदा सुगंधों और जरूरतों को ध्यान में रखकर बनाया गया है. उन्होंने यह भी कहा कि हमें यकिन है कि हमारे उत्पाद पूजा के दौरान वातावरण को ताजगी भरा और शुद्ध बनाएंगा तथा हमारे ग्राहकों के लिए पूजा का अनुभव और भी बेहतर कर देगा.

ओम शांति पूजा ऑयल में 5 सुगंधित तेलों की खुशबू समाई हुई है. पूजा की आरती को सुगंभमय बनाने के लिए गुड लक डीलक्स भूप भी मार्केट में लाया जा रहा है. साइकल प्योर अगरवत्तीज की नवीनतम रेंज का निर्माण ग्राहकों को शुद्ध एवं सुगंधित वातावरण प्रदान करने के लिए बनाया गया है. इसके साथ अलग-अलग कई सुगंघें पूजा को सुंगर के साथ-साथ ताजगी भरा बनाएंगी. साइकल प्योर अगरबत्तीज के नए उत्पाद और उनके अलग-अलग वेरियंट अब बाजार में बिक्री के लिए उप्लब्ध हैं. ये उत्पाद आप https://www.cycle.in वेबसाइट के जरिए अपने घर पर भी आसानी से मंगा सकते हैं.

Suggested News