बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटनासिटी में दाल व्यवसायी लूट मामले का पुलिस ने किया खुलासा, दो को किया गिरफ्तार

पटनासिटी में दाल व्यवसायी लूट मामले का पुलिस ने किया खुलासा, दो को किया गिरफ्तार

PATNACITY : पटनासिटी के मंसूरगंज में 6 जुलाई को दाल व्यवसायी सोनू से लूट मामले में पुलिस ने दो लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों लुटेरों की गिरफ्तारी नदी थाना क्षेत्र के सबलपुर से हुई है. दोनों के पास से लूट के 2 लाख 72 हज़ार रुपए की बरामदगी पुलिस ने कर ली है. इनके पास से लूट के समय जिस अपाचे बाइक का उपयोग किया गया था. उसे भी बरामद कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि दोनों अपराधियो के कई आपराधिक इतिहास रहे है जिन्हें खंगाला जा रहा है. फिलहाल इन दोनों के अलावे और तीन अपराधी अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है. इन दोनों अपराधियों को जेल भेजा जा चुका है. आपको बता दे कि बीते 6 जुलाई को सोनू से अपराधियो ने 15 लाख रूपये लूट लिए थे. जिसके बाद व्यवसायियों ने मंडी को बन्द कर अपना विरोध भी पुलिस के खिलाफ दर्ज कराया था. उन्होंने अशोक राजपथ को जाम कर अपराधियों के गिरफ्तारी की मांग की है. 

उधर बाढ़ के शहरी गांव में पावर ग्रिड में काम करने वाले कर्मचारी पंकज कुमार की हत्या के मामले का बाढ़ अनुमंडल पुलिस ने खुलासा किया है. पावर ग्रिड में काम करने वाले कर्मचारी पंकज कुमार की हत्या के मामले में पंकज की पत्नी के प्रेमी का दोस्त सहित शूटर को भी अनुमंडल की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने पूरे मामले में हत्या में इस्तेमाल में की गई पिस्टल और अपाचे बाइक को भी बरामद कर लिया है. 

पूरे मामले में बाढ़ के एसडीपीओ राहुल ने बताया कि पंकज कुमार की पत्नी हत्या के मामले में मुख्य सरगना है. एसडीपीओ अमरीश राहुल ने बताया कि पंकज कुमार की पत्नी शोभा देवी का प्रेम प्रसंग बाढ़ के ही एक युवक गोलू कुमार नामक एक युवक के साथ चल रहा था. प्रेम प्रसंग की जानकारी पंकज कुमार को लग गई थी. जिस पर पंकज ने अपनी पत्नी शोभा देवी के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया. इसी बात पर पंकज की पत्नी शोभा देवी भड़क गयी और गोलू कुमार को पूरी घटना की जानकारी दी. इसके बाद पंकज के हत्या के साजिश रची गयी. 

इसके बाद 3 लाख 25 हज़ार में हत्या की सुपारी दी गयी. गोलू ने हत्या करवाने के लिए अपने दोस्त मनीष कुमार से कहा. इसके बाद मनीष ने अपने भाई मोहित से कहा. अंत में मोहित के दोस्त राजा ने इस की सुपारी ली और हत्या के लिए आयुष कुमार को कहा. आयुष कुमार ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर पंकज कुमार की हत्या कर दी गई और हत्या के ठीक 1 दिन बाद ही शोभा देवी ने ₹325000 गोलू कुमार को दे दिया. 

बाढ पुलिस ने दिए गए सभी रुपए को भी बरामद कर लिया है. बाढ़ के एसडीपीओ अमृत राहुल ने बताया कि इनके पास से ₹325000 की बरामदगी कर ली गई है तथा शेष राशि भी बरामद कर ली जाएगी. पूरे मामले में बाढ़ के एसडीपीओ अमृत राहुल ने बताया कि पुलिस की ओर से 7 लोगों की गिरफ्तारी की गई है. जिसमें पंकज की पत्नी शोभा देवी भी शामिल है. वहीं पुलिस ने 2 कट्टा, दो जिंदा कारतूस और एक मोटरसाइकिल भी बरामद कर लिया है.

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Suggested News