बेगूसराय में दबंगों का कहर, सेना के जवान के परिजनों को जमकर पीटा

बेगूसराय में दबंगों का कहर, सेना के जवान के परिजनों को जमकर पीटा

BEGUSARAI : देश की रक्षा के लिए बॉर्डर पर तैनात एवं अपनी जान निछावर करने वाले जवान के अपने ही घर सुशासन के राज्य में असुरक्षित साबित हो रहे हैं. बेगूसराय में दबंगों द्वारा उनके परिजनों की पिटाई करने का मामला सामने आया है. जहां दबंगों ने घर में घुसकर लाठी डंडे एवं रॉड से 2 महिलाओं को बेरहमी से पीट-पीट कर अधमरा कर दिया और महिला रहम की भीख मांगती रही. लेकिन दबंगों ने उसकी एक नहीं सुनी. जिस तरीके से दबंगों के द्वारा दो महिलाओं को बेरहमी से पिटाई की गयी. उसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो जाएंगे.  

घटना बेगूसराय जिला के वीरपुर थाना क्षेत्र की है. घायल महिला की पहचान थल सेना के जवान जितेंद्र कुमार की लगभग 45 वर्षीय मां ललिता देवी एवं चाची शोभा देवी रूप में की गई है. वहीं स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में दोनों महिलाओं को घायल अवस्था में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां दोनों महिला की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. परिजनों ने बताया कि जवान जितेंद्र की 6 दिसंबर को शादी तय हुई है. जिसे लेकर पूरे घर में खुशी का माहौल था. शादी की तैयारी के मद्देनजर घरवाले आने जाने वाले अतिथियों के लिए शेड का निर्माण करवा रहे थे. 

उसी दौरान पड़ोस के दबंगों ने विरोध किया. घरवाले विरोध की सूचना थाने को देने गए. इसी बीच घर को खाली देखकर दबंग घर में घुस गए और दो महिला को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. महिला लगातार रहम की भीख मांगती रही. लेकिन दबंगों ने एक नहीं सुनी. जमीन पर लेटा कर महिला की निर्ममता पूर्वक रॉड से हमला करते रहा. उन्होंने आरोप भी लगाया कि दबंगों के द्वारा पिटाई के बाद घर से 15 हजार रुपया और सोना चांदी सहित कई कीमती सामान अपने साथ लूटपाट कर ले भागे. फिलहाल वीरपुर थाने के पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. 

बेगूसराय से जितेन्द्र कुमार की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News