दबंगों की बढ़ी हिम्मत : थाने में घुसकर पर किया थानेदार पर हमला, पीट-पीटकर तोड़ डाले हाथ

दबंगों की बढ़ी हिम्मत : थाने में घुसकर पर किया थानेदार पर हमला, पीट-पीटकर तोड़ डाले हाथ

BHAGALPUR : नाथनगर इलाके में दबंगों का यह दुस्साहस डराने वाला है।मधुसूदनपुर थाने में घुसकर दबंगों ने थानेदार मिथलेश कुमार की बेरहमी से पिटाई कर दी। उनके हाथ तोड़ डाले। जाति सूचक गाली देते हुए जान मारने की नीयत सिर पर डंडे से वार कर दिया। जिसमें थानेदार काे हाथ की हड्डी टूट गई है। इस दौरान बदमाशों ने थानेदार को जान से मारन की धमकी भी दी है। फिलहाल,  नाथनगर इंस्पेक्टर मु.सज्जाद हुसैन ने बताया कि लिखित शिकायत पर दोनों केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों को किसी भी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा। घटना को लेकर पीडि़त थानेदार ने नाथनगर थाने में पांच नामजद व 15 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराया है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

चुनाव कराकर लौटे थे वापस

बुधवार की देर शाम थानेदार पंचायत चुनाव संपन्न कराकर लौटे थे, तभी हमलावरों ने थाने में घुसकर हमला बोल दिया।  थानेदार के अनुसार वे थाने पर बैठे हुए थे। रात साढ़े बजे करेला गांव निवासी विनय यादव अपनी शिकायत लेकर पहुंचा ही था कि उसके पीछे मिर्जापुर निवासी मंटू यादव, लालू यादव, अमन कुमार, नितिन यादव और जोगिन्द्र यादव सहित 15 अज्ञात लोग आ पहुंचे। थाना परिसर में प्रवेश करते ही मंटू गाली-गलौज करने लगा और अपने सहयोगियों को मुझे जान से मारने का आदेश दिया। मंटू के कहने पर सभी आरोपित मुझे लात-घूंसे से मारने लगे। जान मारने की नियत से मेरा गला दबाया और डंडे से सिर पर भी वार किया। मारपीट में मेरा हाथ टूट गया। अरोपितों ने काफी धमकी भी दी। कहा कि ज्‍यादा काबिल मत बना करो।

 वहीं करेला के विनय यादव ने भी मंटू के भाई फंटूश यादव, लालू यादव समेत दस अज्ञात पर गाली गलौज और मारपीट करने का आरोप लगाते हुए मधुसूदनपुर थाने में केस दर्ज कराया है। इस बाबत नाथनगर इंस्पेक्टर मु.सज्जाद हुसैन ने बताया कि लिखित शिकायत पर दोनों केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों को किसी भी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा। जल्द ही गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा


Find Us on Facebook

Trending News