डायन के आरोप में दबंगों ने की महिला की पिटाई, पुलिस के पास फरियाद लेकर पहुंचा पीड़ित परिवार

डायन के आरोप में दबंगों ने की महिला की पिटाई, पुलिस के पास फरियाद लेकर पहुंचा पीड़ित परिवार

SAMASTIPUR : समस्तीपुर में डायन विसाही के आरोप में 27 नवंबर को हुई महिला की पिटाई मामले में अब तक पुलिस के द्वारा कार्रवाई नहीं की गयी है. पीड़ित परिवार को दबंग आरोपियों के द्वारा केस उठाने की धमकी दी जा रही है. पीड़ित परिवार न्याय के लिए एसपी से इंसाफ के लिए फरियाद कर रहा है. पटोरी के मोहनपुर ओपी के बघड़ा गांव में 27 नवंबर को डायन बिसाही के आरोप में दबंगों के द्वारा 1 अनुसूचित जाति की महिला की पिटाई कर दी गई. 

बीच बचाव के लिए गए महिला की बेटी और पुत्र को भी दबंगों ने बेरहमी से पिटाई की. घटना के बाद पीड़ित परिवार ने मोहनपुर ओपी में मामले की लिखित शिकायत भी की. पीड़ित परिवार का कहना है कि मामले में पटोरी डीएसपी के द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण कर जांच की गई थी. इसके बावजूद अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. 

अब दबंग आरोपियों के द्वारा केस उठाने को लेकर परिवार को धमकी दी जा रही है. जिसके बाद दहशत में परिवार इंसाफ के लिए एसपी से गुहार लगा रहा है. इंसाफ की फरियाद करते एसपी के पास पहुंचे पीड़ित परिवार से मुख्यालय डीएसपी ने मुलाकात कर न्याय का भरोसा दिया है. मामले में मुख्यालय डीएसपी का कहना है कि पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया था. मामले की जांच पटोरी डीएसपी के द्वारा की जा रही है. जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. ऐसे में अब देखना है कि दबंगों की दहशत में जी रहे पीड़ित परिवार को कब तक इंसाफ मिल पाता है. 


समस्तीपुर से संजीव तरुण की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News