दादी मां की उम्र की महिला से एक युवक को हो गया प्यार, फिर दोनों ने रचाई शादी

दादी मां की उम्र की महिला से एक युवक को हो गया प्यार, फिर दोनों ने रचाई शादी

डेस्क: किसी ने सच कहा है प्यार अंधा होता है लेकिन ये मामला अपने आप में अनोखा है असल में एक शख्स को अपनी दादी मां की उम्र की महिला से प्यार हो गया,और फिर दोनों ने शादी कर ली ये शादी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है. इस महिला का नाम आइरिस जोन्स है. इसकी मुलाकात फेसबुक पर 36 साल के मोहम्मद अहमद इब्राहिम से हुई. कुछ ही दिनों में उनका ये रिश्ता प्यार में बदल गया. 

आइरिस मोहम्मद इब्राहिम से मिली और दोनों ने शादी तय कर ली. आइरिस ने बताया कि मैं जब पहली बार इब्राहिम से मिली तो बहुत नर्वस थी और उसकी आंखों में सच्चे प्यार की तलाश कर रही थी. मोहम्मद ने बताया कि मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि आइरिस के रूप में मुझे सच्चा प्यार करने वाला जीवनसाथी मिला. आइरिस की बेटे की उम्र 54 साल है जो इस रिश्ते के खिलाफ है.

उसने अपनी मां को मोहम्मद से शादी करने के लिए मना किया लेकिन आइरिस नहीं मानी. घर वालों की नाराजगी को देखते हुए आइरिस ने एक सादे समारोह में मोहम्मद से शादी की उन्होंने शादी के पेपर पर साइन किया और एक रेस्टोरेंट में जाकर खाना खाया. मोहम्मद मिस्र का रहने वाला है जबकि आइरिस ब्रिटेन में रहती है वो चाहती हैं कि मोहम्मद वीजा लेकर ब्रिटेन आ जाएं. लेकिन वीसा मिलने में आ रही दिक्कतों की वजह से अभी दोनों साथ नहीं रह पा रहे हैं.

लेकिन ये दोनों सोशल मीडिया के जरिये एक दूसरे से प्यार का इजहार करते रहते हैं. सोशल मीडिया पर इस खबर के वायरल होते ही इस कपल की उम्र के गैप को देखते हुए लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. कई लोगों ने कहा कि मोहम्मद ने आइरिस से उसकी दौलत की वजह से शादी की. इसका जवाब देते हुए मोहम्मद ने कहा कि मुझे आइरिस की दौलत नहीं चाहिए. मेरे पास जितनी दौलत हैं, मैं उसी से खुश हूं, पर जो भी हो पर ये शादी अपने आप में अनोखी है.     

Find Us on Facebook

Trending News