शादी के बाद ससुराल वालों ने दहेज में स्कॉर्पियो की कर रहे थे मांग, पीड़ित महिला ने थाना में आवेदन देकर लगाई गुहार

शादी के बाद ससुराल वालों ने दहेज में स्कॉर्पियो की कर रहे थे मांग, पीड़ित महिला ने थाना में आवेदन देकर लगाई गुहार

सुपौल... राघोपुर थाना क्षेत्र के में रहने वाली तबस्सुम नाज ने पुलिस को दिए आवेदन में बताया है कि उसे दहेज के लिए ससुराल वालों की ओर से प्रताड़ित किया जा रहा है। 100 राजन पछुआ सलोनी दक्षिण वार्ड-7 की निवासी तबस्सुम ने बताया कि उसके ससुराल वाले स्काॅर्पियो की डिमांड कर रहे हैं, जिस कारण उसकी आए दिन पिटाई की जाती है। 

तबस्सुम नाज ने महिला थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है और कहा है कि चकला निर्मली वार्ड-26 निवासी मोहम्मद आलमगीर आलम की पुत्री है। तबस्सुम ने बताया कि मेरी शादी लगभग 5 से 6 वर्ष पूर्व मोहम्मद नसीर उद्दीन से हुई थी। शादी में 15 से 20 लाख रुपए खर्च करके मेरे पापा कर्ज लेकर शादी की है। उपहार के तौर पर उनको गाड़ी व पैसा दिए। शादी से पहले लड़का बोल रहा था कि मैं इंजीनियर हूं, लेकिन वह कुछ भी नहीं था। घर चलाने के लिए भी नहीं कुछ था। मेरे पापा हर महीने घर चलाने के लिए पैसा भेजा करते थे किसी तरह घर चल रहा था, फिर धीरे-धीरे उसका रवैया खराब होता रहा, हमको हमेशा मारपीट कर प्रताड़ित करता रहता था। 

अब लगातार स्काॅर्पियो के लिए तंग करने लगा और जब हमने कहा कि मेरे पापा अभी बीमार चल रहे हैं और पटना में आईसीयू में भर्ती है। उसके बाद मेरे साथ मेरे ससुराल वालों और मेरे पति के द्वारा घर में बंद कर बुरी तरह पीटने लगा और पूरी रात हमें प्रताड़ित करता रहा।

तबस्सुम नाज ने कहा कि वह किसी तरह वहां से अपने मायके सुपौल आईं तो परिवार वालों ने मुझे सदर अस्पताल इलाज के लिए लाया हैं, जहां इलाज के बाद महिला थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।


Find Us on Facebook

Trending News