दहेज में सोने की चैन के लिए नवविवाहिता की हत्या,पुलिस शव बरामद कर जांच में जुटी

दहेज में सोने की चैन के लिए नवविवाहिता की हत्या,पुलिस शव बरामद कर जांच में जुटी

पूर्वी चंपारण: मोतिहारी में दहेज में सोने की चैन के लिए नवविवाहिता की गला में फंदा लगाकर हत्या.सूचना पर पुलिस पहुच शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी।पुलिस के पहुचते ही परिजन शव को छोड़ फरार हो गए.

लड़की के पिता ने दहेज में सोने के चैन के लिए ससुराल वाले पर हत्या करने आरोप लगाया है .पुलिस जांच में जुटी है .घटना पहाड़पुर थाना क्षेत्र के कमालपिपरा गांव की बतायी जा रही है. वर्ष 2020 अलविदा होने के अंतिम पायदान पर है.जिला में एक वर्ष में पुलिस अकड़ा के अनुसार 67 नवविवाहिता दहेज की बलि चढ़ चुकी है बुधवार देर शाम पहाड़पुर थाना के कमालपिपरा गांव में छह माह पूर्व हुए विवाह के नवविवाहिता को दहेज दानवो ने बलि चढ़ा दिया.

मृतिका की पहचान महेश यादव की पति पूजा कुमारी 20 वर्ष के रूप में कई गई.मृतक पूजा कुमारी की शादी छह माह पूर्व कमालपिपरा पंचायत के नीरपुर पोखरा टोला में हुई थी.मृतका के दादा ने दहेज में सोने के चैन के लिए हत्या का आरोप ससुराल वाले पर लगाया है. सूचना मिलते ही पहाड़पुर थाना पुलिस मौके पर पहुच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेजने की तैयारी में जुट गई है.वही परिजन शव को घर पर छोड़ फरार बताए जा रहे है.पुलिस जांच में जुटी हुई है.


Find Us on Facebook

Trending News