दलदल में फंसने से दो बच्चों की दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

दलदल में फंसने से दो बच्चों की दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

GAYA : जिले में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. जिसमें दो बच्चे की नाला में डूबने से मौत हो गई. घटना   बोधगया और मोहनपुर थाना के सीमा पर स्थित सुखदेव चक और गौरबीघा की बताई जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार दोनों बच्चे गौरबीघा और सुखदेव चक के बीच स्थित एक नाला में नहाने के लिए गए थे. जहां पांव दलदल में फंस जाने से दोनों बच्चे की मौत हो गई. 

इस घटना की जानकारी जब आसपास के लोगों को मिली तो वे मौके पर पहुंचे बच्चों को बाहर निकाला. एक बच्चे की पहचान बोधगया थाना क्षेत्र के गौरबीघा गांव के निवासी अमृत यादव के 12 वर्षीय पुत्र बारिश कुमार के रूप में की गई है. जबकि दूसरे बच्चे की पहचान मोहनपुर थाना क्षेत्र के सुखदेव चक निवासी रामचंद्र यादव के 14 वर्षीय पुत्र ऋषि रोशन के रूप में की गयी है. इस घटना के बाद दोनों बच्चों के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है. 

वही पटनासिटी के शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के हसनपुर गांव के पास एक महिला अपने चार बर्षीय बच्चे साजन के साथ एक पईन के पास बैठी हुई थी. तभी हाथ से छूटकर वह बच्चा पईन में गिर गया. जिसके बाद उस बच्चे को डूबने से मौत हो गयी. लेकिन ग्रामीणों के अनुसार बच्चे की माँ ने बच्चे की हत्या कर शव को पईन में फेंक दिया. जब इस मामले में स्थानीय थाना के एसएचओ से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पईन में डूबने से बच्चे की मौत हो गयी है. 

लेकिन ग्रामीणों ने कहा है कि साजन की माँ ने ही उसकी हत्या कर पईन में फेंक दिया है. पुलिस ने बताया कि उसकी माँ से जब पूछताछ की जा रही है तो वह भी संदेहास्पद बातें कर रही है. क्योंकि जिस पईन में बच्चे की मौत हुई है. वहां डूबने लायक पानी नहीं था. फिलहाल हत्या या हादसा के बीच पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है.

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News