धनबाद में भीषण सड़क हादसा, 2 की मौत 3 की हालत गंभीर

धनबाद में भीषण सड़क हादसा, 2 की मौत 3 की हालत गंभीर

DHANBAD : झारखंड के धनबाद में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। घटना में जहां 2 युवकों की मौत हो गई है वहीं 3 गंभीर रुप से घायल है जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि पांच दोस्त स्विफ्ट डिजायर जा रहे थे। इसी दौरान भूली के पास उनकी गाड़ी एक पोल से टकराते हुए डिवाइडर से टकराती हुई झाड़ियों में जा गिरी। गाड़ी की रफ्तार काफी तेज थी और पोल से टकराने के बाद इसके आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। 

बताया जा रहा है कि घटना के बाद सभी गाड़ी में फंसे थे। हादसे में घायल सोनू कुमार सड़क पर आकर आने जाने वाले लोगों से मदद के लिए हाथ दे रहा था लेकिन रात होने के कारण कोई मदद के लिए तैयार नही था। इसी दौरान छापामारी अभियान से अपने गस्ती पार्टी के साथ लौट रहे भूली ओपी प्रभारी चंदन सिंह की नजर घायल सोनू पर पड़ी, सोनू के बताने पर फौरन चंदन कुमार ने अपने जवानों के साथ घायलों को गाड़ी से निकाला और समाजसेवियों की मदद से सभी को अस्पताल लाया।

अस्पताल लाते ही चिकित्सको ने स्टील गेट सीएमपीएफ कॉलोनी का रहने वाले अभिषेक चौधरी और पण्डारपाला काली मंदिर के समीप रहने वाले सोनू हांसदा को मृत घोषित कर दिया। 

वहीं बाकी तीन युवकों को फौरन अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत बताई जा रही है। 

धनबाद से अजय उपाध्याय की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News