दरभंगा ज्वेलरी लूटकांड में पुलिस ने 8 को लिया हिरासत में,कभी भी हो सकता है खुलासा....

दरभंगा ज्वेलरी लूटकांड में पुलिस ने 8 को लिया हिरासत में,कभी भी हो सकता है खुलासा....

PATNA: दरभंगा में अलंकार ज्वेलर्स से करोड़ों के सोना लूट की घटना के 48 घंटे से अधिक हो गए हैं। घटना के बाद सरकार की भारी किरकिरी हुई है। लाज बचाने के लिए दरभंगा सहित आसपास के जिलों में भी ताबड़तोड़ छापेमारी जारी है. अपराधियों को पकड़ने के लिए एसएसपी बाबू राम के नेतृत्व में छापेमारी की जा रही। इसी बीच खबर है कि पुलिस ने आठ लोगों को हिरासत में लिया है।पुलिस हिरासत में लिये गए लोगों से से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुटी है। इधर, घटना की जांच करने पहुंचे सीआईडी के डीआईजी रत्नमणि संजीव ने कहा कि कुछ गैंगों को चिह्नित किया गया है। उस दिशा में जांच हो रही है। 

जानकारी के अनुसार पुलिस इस वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह तक पहुंच गई है। बहुत जल्द खुलासा हो सकता है . इधर, मामले की जांच के लिए पटना से दरभंगा पहुंचे एसआईटी और सीआईडी के अधिकारी भी अपने स्तर से तहकीकात कर रहे हैं। 

वहीं, बड़ा बाजार के व्यवसायी अब भी इस घटना को लेकर दहशत में हैं। पीड़ित व्यवसायी सुनील लाठ ने कहा कि हम पुलिस से यह मांग करते हैं कि वह जल्द से जल्द लूटे गए सोने की बरामदगी करे ताकि हमारा व्यवसाय पटरी पर लौट सके।बता दें कि 9 दिसंबर को शहर के बड़ा बाजार में अपराधियों ने दिनदहाड़े पांच करोड़ से अधिक के सोने की लूट की थी और करीब 25 राउंड फायरिंग कर भाग गए थे।


Find Us on Facebook

Trending News