दरभंगा में बड़ी लूट की वारदात से सुशासन पर सवाल,तेजस्वी ने CM नीतीश से पूछा-जवाब कौन देगा 30 साल पहले के CM या वर्तमान CM?

दरभंगा में बड़ी लूट की वारदात से सुशासन पर सवाल,तेजस्वी ने CM नीतीश से पूछा-जवाब कौन देगा 30 साल पहले के CM या वर्तमान CM?

PATNA: बिहार में पुलिस का इकबाल खत्म हो गया है। तभी तो अपराधियों में पुलिस का खौफ पूरी तरह से खत्म हो गया है। नीतीश कुमार बिहार की लॉ एँड ऑर्डर पर पटना में हाईलेवल मीटिंग पर मीटिंग करते हैं लेकिन उसका कोई फायदा मिलते नहीं दिखता। आज भी सीएम नीतीश कानून-व्यवस्था पर उच्चस्तरीय मीटिंग कर रहे थे उधर, दरभंगा में बदमाशों ने दिनदहाड़े धावा बोलकर करोड़ों का सोना लूट लिया और फायरिंग करते हुए फरार हो गए और पुलिस हाथ मलते रह गई। इतनी बड़ी लूट की वारदात के बाद बिहार के कारोबारी डर गए हैं.कारोबारी कह रहे सुशासन राज में भी डर लगने लगा है।दिनदहाड़े हुई इस बड़ी वारदात के बाद सीएम नीतीश एक बार फिर से विपक्षियों के निशाने पर आ गए हैं।

तेजस्वी यादव का बड़ा हमला

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश पर बड़ा हमला बोला है। दरभंगा में लूट वाला सीसीटीवी वीडियो शेयर पर तेजस्वी यादव ने  कहा कि ये महाजंगलराज का महाडरावना नजारा। दरभंगा में सत्ता संरक्षित हथियारबंद अपराधी दिनदहाड़े भरे बाज़ार में कई राउंड फायरिंग कर 10 करोड़ का सोना लूट ले गए।चंद कदम दूर ही SP ऑफिस और BJP MLA का आवास है। जवाब कौन देगा 30साल पहले के CM या वर्तमान CM? काश!महाजंगलराज के महाराजा इसपर कुछ बोलते? 

सुशासन हुआ तार-तार

घटना दरभंगा के नगर थाना क्षेत्र के बड़ा बाजार की है। डकैतों ने सुनील लाठ की दुकान पर धावा बोलकर करीब पांच करोड़ से अधिक का सोना लूट कर फरार हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बदमाशों में 25 से 30 राउंड की फायरिंग भी की है। बदमाशों में जिस जगह पर घटना को अंजाम दिया है वहां से एसपी ऑफिस और विधायक का आवास काफी नजदीक है। दुकान के मालिक संतोष लाठ ने कहा कि दिनदहाड़े इतनी बड़ी लूट की घटना के बाद सारे कारोबारी डर गए हैं. उनलोगों के मन में अब अपराधियों का खौफ हो गया है। आखिर हमलोग कैसे करेंगे रोजगार,जब इतनी भीड़ वाले इलाके में भी अपराधी आराम से लूट की घटना को अंजाम देकर 20-25 राउंड फायरिंग करते हैं और आराम से भाग जाते हैं.  

कैमरे में कैद हुई वारदात

इधर,पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सीसीटीवी वीडियो में दिख रहा है कि हाथ में हथियार लहराते अपराधी घटना को अंजाम देकर भाग रहे हैं. घटना की सूचना मिलने के बाद दरभंगा एसएसपी समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई है। 

हाथ मलते रह गई पुलिस

बता दें, सीएम नीतीश कुमार मुख्यमंत्री आवास में आज कानून-व्यवस्था की स्थिति पर मीटिंग कर रहे थे। कुछ दिन पहले भी मुख्यमंत्री ने विधि-व्यवस्था पर हाईलेवल मीटिंग की थी और पुलिस अधिकारियों को सख्त चेतावनी दी थी। आज फिर से समीक्षा कर रहे हैं. लेकिन मुख्यमंत्री की समीक्षा के दौरान ही अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए  दिनदहाड़े फायरिंग करते हुए पांच करोड़ का सोना लूट कर फरार हो गए।

Find Us on Facebook

Trending News