दरभंगा रेलवे स्टेशन पर फिर फैली बम होने की अफवाह, मौके पर मची अफरा तफरी

दरभंगा रेलवे स्टेशन पर फिर फैली बम होने की अफवाह, मौके पर मची अफरा तफरी

DARBHANGA : दरभंगा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर शुक्रवार की शाम एक बार फिर बम की अफवाह से अफरा-तफरी मच गई। नई दिल्ली-दरभंगा बिहार संपर्क क्रांति स्पेशल एक्सप्रेस ट्रेन से आए मोबाइल डिवाइसेस के एक पार्सल में आवाज होने के बाद आनन-फानन में जांच शुरू कर दी गई। बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया और पार्सल की जांच-पड़ताल की गई। लेकिन इसमें कुछ भी संदिग्ध वस्तु नहीं पाई गई। तब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली। यह पार्सल लहेरियासराय के एक मोबाइल दुकानदार के नाम से आया था। कुलियों ने जैसे ही ट्रेन से उतार कर इस पार्सल को प्लेटफार्म नंबर एक पर रखा। इसमें से आवाज आनी शुरू हो गई।

मोबाइल दुकानदार अमन कुमार झा ने बताया कि लहेरियासराय में उनकी मोबाइल की दुकान है और उन्होंने दिल्ली से मोबाइल डिवाइसेज का एक पार्सल मंगाया था। इस पार्सल में ब्लूटूथ स्पीकर भी है। उन्होंने कहा कि पटकने के दौरान ब्लूटूथ के स्पीकर से आवाज आई जिसके बाद इसकी जांच पड़ताल की गई।

वहीं, बम निरोधक दस्ते के एक अधिकारी चंद्रशेखर पासवान ने बताया कि स्टेशन पर संदिग्ध वस्तु की सूचना के बाद वे लोग तत्काल यहां पहुंचे और उन्होंने पार्सल के बंडल की जांच बम निरोधक मशीन से की। उन्होंने कहा कि जांच पड़ताल में कोई संदेहास्पद वस्तु नहीं पाई गई।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News