दारोगा जी चोरी हो गईल... बार बालाओं संग पुलिस की वर्दी में ठूमके लगाने लगा पुलिसकर्मी, वीडियो हो गया वायरल

दारोगा जी चोरी हो गईल... बार बालाओं संग पुलिस की वर्दी में ठूमके लगाने लगा पुलिसकर्मी, वीडियो हो गया वायरल

SAMASTIPUR : दुर्गा पूजा के नाम पर गांव में बार बालाओं का डांस आयोजित किया गया। स्टेज पर कुछ लड़कियां डांस कर रही हैं। बैकग्राउंड में दारोगा जी चोरी हो गईल... गाना बज रहा है। इसी दौरान एक पुलिसकर्मी वर्दी में ही स्टेज पर उन लड़कियों के कमर में हाथ डालकर ठूमके लगा रहे हैं। अब यह पूरे कार्यक्रम का वीडियो वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो का आनंद भी उठा रहे हैं।

दरअसल तेजी से हो रहे इस वायरल वीडियो में वर्दीधारी एक शख्स दिख रहा है जो बार बालाओं के साथ ठुमके लगा रहा है वह भी उस गाने पर जिस गाने में एक महिला दरोगा जी से दिल की चोरी का गुहार लगा रही है।  वीडियो मोहनपुर ओपी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां ग्रामीण पुलिस खुलेआम दुर्गा पूजा के शुभ अवसर पर बार बालाओं के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। अपनी बाहों में लेकर उसे नचा रहे हैं। 

 हालांकि प्रशासन मेला और सांस्कृतिक कार्यक्रम पर रोक लगा रखा है इसके बावजूद भी इस तरह का कार्यक्रम किसके परमिशन से आयोजित किया गया। पुलिस का काम ऐसे आयोजनों पर रोक लगाने का है। लेकिन यहां पुलिसकर्मी न सिर्फ आयोजन में शामिल होता है,बल्कि पैसे बांटने से लेकर खुद स्टेज पर डांस करने लगता है।

नोट - न्यूज4नेशन इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। यह सिर्फ सोशल मीडिया पर दी गई जानकारी के आधार पर प्रकाशित की गई है।

Find Us on Facebook

Trending News